गाजियाबाद: खाली रह गईं कुर्सियां, योगी की सभा में नहीं पहुंचे लोग

योगी की इस रैली के दौरान मंच पर तो काफी भीड़ थी, वहां बीजेपी के तमाम विधायक मौजूद थे. लेकिन ऐसी ही भीड़ पंड़ाल में नहीं थी.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बीजेपी ने रविवार को एक चुनावी सभा का आयोजन किया. इस सभा को संबोधित करने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तो पहुंच गए लेकिन जनता नहीं पहुंची. इसके बाद रैली तो हुई, लेकिन फ्लॉप साबित हुई. गाजियाबाद में योगी की इस रैली के फ्लॉप होने का  सबूत पेश किया वहां खाली पड़ी कुर्सियों ने.

दरअसल गाजियाबाद के घंटाघर रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा में बीजेपी भीड़ नहीं जुटा पाई. हालांकि इस सभा में मंच पर भीड़ जरूर देखी गई जिसमें सभी विधानसभाओं के बीजेपी के विधायक मौजूद थे. लेकिन पंडाल में वह भीड़ इकट्ठी करने में बीजेपी विफल रही.

कुर्सियां खाली लेकिन जोश हाई

हालांकि योगी के भाषण पर भीड़ होने या न होने का कोई असर नहीं पड़ा. उन्होंने उसी तल्खी के साथ विपक्ष पर प्रहार किया जैसा वह अक्सर अपनी बाकी की रैलियों में करते रहे हैं. उन्होंने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘वह आतंकियों को बिरयानी खिलाता है. जबकि हम उन्हें गोली और गोला खिलाते हैं.’

योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष पर भी हमला बोला. योगी ने कहा कि “कांग्रेस के लोग मसूद अजहर जैसे आतंकवादियों के साथ ‘जी’ लगा कर आतंकवाद को प्रोत्साहित करते हैं, यही अंतर है.”

मालूम हो कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक दल जोर-शोर से तैयारियों में जुटे हैं. इसी के चलते सभा पार्टियों के नेता धड़ाधड़ रैलियां और जनसभा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ‘करोड़पति बने रोडपति’, नरेंद्र मोदी ने TV9 भारतवर्ष के राष्ट्रीय सम्मेलन में सुनाई कहानी, पढ़ें स्पीच हूबहू

ये भी पढ़ें: राजनाथ सिंह ने कुबूला- लोकसभा चुनावों में बीजेपी को यूपी में होगा इतनी सीटों का नुकसान