मैंने पूजा का समय नहीं बदला लेकिन मोहर्रम-ताजिया के जुलूस का समय बदलवा दिया, बंगाल में बोले योगी

यूपी सीएम ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के बारासात में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.
योगी आदित्‍यनाथ, मैंने पूजा का समय नहीं बदला लेकिन मोहर्रम-ताजिया के जुलूस का समय बदलवा दिया, बंगाल में बोले योगी

कोलकाता: अमित शाह के रोड शो के दौरान मंगलवार को पश्चिम बंगाल में TMC और BJP कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा हुई. इसके बाद कोलकाता में आज CM योगी आदित्यनाथ की रैली होनी है. BJP ने कहा है कि CM योगी का मंच सभा से पहले तोड़ दिया गया है. वहीं योगी आदित्यनाथ ने कोलकाता रैली से पहले बंगाल के बारासात में रैली की और ममता सरकार पर जमकर हमला बोला.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी एक झूठ बोलने के लिए कई झूठ बोल रही हैं, ममता की सरकार दंगे भड़का रही है इसकी एक्सपाइरी तारीख निश्चित है. उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने अमित शाह के रोड शो में जो हमला किया, इस सरकार की अंतिम ताबूत बनने जा रही है. इनको सिर छुपाने की जगह नहीं मिलेगी.

“TMC के गुंडे तोड़ रहे मूर्ति”

UP सीएम ने कहा कि टीएमसी जिनको समर्थन कर रही है वही लोग मूर्ति पूजा को नहीं मानते हैं. TMC के गुंडे ही मूर्ति को तोड़ रहे हैं, इन्होंने ही ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ा. ये लोग जय श्री राम के नारे पर भी रोक लगा रहे हैं, ये दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा करने से दिक्कत है. मैंने यूपी में पूजा का समय नहीं बदला लेकिन मोहर्रम-ताजिया के जुलूस का समय बदलवा दिया था.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘आज मैं बंगाल आ रहा हूं, तानाशाहों तक यह संदेश पहुंचे कि राम इस देश के कण-कण में हैं, स्वतंत्रता इस देश की जीवनी-शक्ति है और मैं बंगाल के क्रांतिधर्मी युयुत्सु का आह्वान कर रहा हूं. योगी ने लिखा कि याचना नहीं, अब रण होगा, जीवन जय या कि मरण होगा!’

ये भी पढ़ें

शाह की तस्‍वीरों के जवाब में TMC का वीडियो, दावा- BJP के गुंडों ने तोड़ी विद्यासागर की मूर्ति

जिन विद्यासागर की मूर्ति टूटी, उन्होंने अंग्रेज़ का रोल कर रहे एक्टर को फेंककर मारी थी चप्पल!

Related Posts