Video:’शहजादी अमेठी में बच्‍चों को गालियां सिखा रही थीं’, योगी का प्रियंका गांधी पर तंज

यूपी के सीएम ने प्रियंका गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह अमेठी के बच्चों को गालियां देना सिखा रही थीं, वह इटली के बच्चों को जाकर ये सब सिखाएं.

नई दिल्ली: जैसे-जैसे चुनाव करीब आते जा रहे हैं. वैसे-वैसे राजनेताओं के बीच जुबानी जंग और तल्ख हो रही है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी पर हमला बोला है. पूर्वी दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि शहजादा फेल हो गया तो कांग्रेस पार्टी शहजादी को ले आए.

गौतम गंभीर के समर्थन में रैली करते हुए योगी ने कहा, “कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से फैल हो चुकी है. शहजादे भी फैल हो गए तो वह शहजादी को ले आए.” इस बयान के जरिए उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका पर हमला बोला. इसी के साथ योगी ने हाल ही में प्रिंयका गांधी के अमेठी दौरे के दौरान बच्चों के नारे लगाने वाली घटना पर भी तंज कसा.

योगी ने कहा कि वह (प्रियंका गांधी) अमेठी में मासूम बच्चों को गालियां देना सिखा रही थीं. इसी के साथ उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि इटली के बच्चों को जाकर ये सब सिखाएं. मालूम हो कि हाल ही में कांग्रेस पार्टी की महासचिव का अमेठी दौरे के समय का एक वीडियो वायरल हो रहा था. जिसमें वह कुछ बच्चों को नारे लगवा रही थीं.

वीडियो में प्रियंका गांधी के सामने बच्चे कांग्रेस की टोपी पहने मोदी विरोधी नारे लगा रहे हैं. पहले तो बच्चों ने ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगाए और फिर बच्चों ने प्रधानमंत्री के लिए अपशब्द वाले नारे भी लगाए. पहले तो नारा सुनकर प्रियंका गांधी हंसी फिर जब उनको लगा कि ये नारा गलत है तो उन्होंने बच्चों से इस तरह के नारे नहीं लगाने को कहा. अपशब्द वाले नारे पर प्रियंका ने बच्चों से कहा ‘ये वाला नहीं, अच्छा नहीं लगेगा. अच्छे बच्चे बनो.’

ये भी पढ़ें: मोदी-मोदी के नारे लगाकर RJD विधायक और समर्थकों को मतदान केंद्र से लौटाया वापस