भोजपुरी स्टार निरहुआ को किससे है जान का खतरा?

निरहुआ का कहना है कि वे आजमगढ़ से बीजेपी प्रत्याशी हो सकते हैं इसलिए उन्हें राजनीतिक खतरा महसूस होता है.

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से जुड़ने के बाद भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर है कि निरहुआ को सूबे की योगी सरकार की ओर से वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है. अपनी जान का खतरा होने का अंदेशा जताने के बाद निरहुआ को सिक्यूरिटी दी गई है. जानकारी के अनुसार, निरहुआ ने प्रमुख सचिव गृह और पुलिस महानिदेशक से आजमगढ़ जिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा की मांग की थी.

जिला प्रशासन ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि राजनीतिक रंजिश के कारण निरहुआ की जान को खतरा है, जिसके कारण उनके लिए सुरक्षा की मांग की जा रही है. वहीं निरहुआ का कहना है कि वे आजमगढ़ से बीजेपी प्रत्याशी हो सकते हैं इसलिए उन्हें राजनीतिक खतरा महसूस होता है. उनका यह भी कहना है कि उन्हें अपने प्रतिद्वंद्वियों से जान का खतरा है.  निरहुआ की इस मांग को स्वीकार करते हुए उन्हें वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई गई.

वहीं इसके साथ ही यह खबरें तेज हो गई हैं कि निरहुआ आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो निरहुआ को आजमगढ़ से कड़ी टक्कर मिल सकती है, क्योंकि यहां से इस बार पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनावी मैदान में होंगे. वैसे तो यहां से अखिलेश के पिता मुलायम सिंह खड़े होते थे, लेकिन इस बार आजमगढ़ सीट की कमान खुद अखिलेश ने संम्भाली है. साथ ही यह कयास भी लगाए जा रहे हैं कि अखिलेश यादव के आजमगढ़ से खड़े होने के बाद ही निरहुआ ने सिक्यूरिटी की मांग की.