Video:’देश से शनि उतरने वाले हैं’, दिग्विजय ने PM मोदी पर कसा तंज

दिग्विजय सिंह भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार हैं. भोपाल में वोटिंग होने के बाद दिग्विजय कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं.

भोपाल: 2019 लोकसभा चुनाव के तहत सातवें चरण का मतदान 19 मई को होना है. सभी दल के नेता प्रचार में जुटे हुए हैं. इस दौरान मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने  चुनावी सभा में पीएम मोदी पर टिप्पणी की. दिग्विजय सिंह भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार हैं. भोपाल में छठे चरण के दौरान मतदान हो चुका है. इसके बाद दिग्विजय सिंह पार्टी के और उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं.

उन्होंने मंच से एक व्यक्ति की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘विक्रांत हमारे बीच में है, तेरे आज शनि महाराज निकल गए तेरे पैर में चोट लग गई. अब सब ठीक-ठाक हो जाएगा. हमारे विधायक जी को भी पैर में चोट लग गई थी चुनाव में, उनके भी शनि उतर गए और देश में से भी शनि उतरने वाले हैं. नरेंद्र मोदी जाने वाले हैं.’

दिग्विजय सिंह ने कहा,  ‘5 साल में केवल झूठ बोलने के अलावा मोदी ने कुछ नहीं किया. मैं भाषण सुन रहा था उनका हुआ-हुआ-हुआ. हुआ तो हुआ, अरे मोदी जी तुम प्रधानमंत्री हो ये हुआ हुआ क्या करते हो. आजकल मोदी जी मुझसे बड़े प्रभावित हैं, उनको सपने में भी दिग्गी राजा याद आता है. जब भी मध्य प्रदेश आते हैं उनको दिग्गी राजा याद आता हैं. उन्होंने कहा मैं भविष्यवाणी करता हूं जितना झूठ आप बोले हो 23 मई को प्रधानमंत्री नहीं रहोगे.’

चुनाव के सातवें चरण की तैयारी में आयोजित उसी सभा में दिग्विजय सिंह ने कहा, “अरे नालायकों! साढ़े पांच सौ साल मुसलमानों का राज रहा तो तुम्हारे धर्म का कुछ नहीं बिगड़ा तो अब क्या बिगड़ेगा? सनातन धर्म क्या इतना कमजोर है कि किसी के कहने से खतरे में आ जाएगा?”

भोपाल लोकसभा सीट से उनका मुकाबला BJP प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से है. भोपाल में छठे चरण के दौरान मतदान हो चुका है. इसके बाद दिग्विजय सिंह पार्टी के और उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- नालायकों, 500 साल मुसलमानों का राज रहा तब धर्म का कुछ नहीं बिगड़ा, अब क्या बिगड़ेगा: दिग्विजय सिंह

ये भी पढ़ें- वोट डालने से चूके दिग्विजय सिंह, शिवराज सिंह और पीएम मोदी के निशाने पर आ गए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *