कलेक्टर को धमकी के बाद शिवराज ने खटखटाया चुनाव आयोग का दरवाजा

BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को छिंदवाड़ा कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा की चुनाव आयोग से शिकायत की है. कलेक्टर ने- शाम 5 बजे के बाद हेलिकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति नहीं दी थी.
शिवराज सिंह चौहान, कलेक्टर को धमकी के बाद शिवराज ने खटखटाया चुनाव आयोग का दरवाजा

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा कलेक्टर की चुनाव आयोग से शिकायत की है. दरअसल छिंदवाड़ा कलेक्टर ने बुधवार को शिवराज सिंह को शाम 5 बजे के बाद हेलिकॉप्टर उतरने की अनुमति नहीं दी थी, जिसके बाद शिवराज सिंह कार से जनसभा करने गए थे.

गुरुवार को शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा के आला नेताओं की मौजूदगी में चुनाव आयोग से छिंदवाड़ा कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा की शिकायत की. इस मामले में उन्होंने चुनाव आयोग को एक ज्ञापन सौंपकर छिंदवाड़ा कलेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

शिकायत करने से पहले शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया के सामने अपनी नाराजगी जताई. उन्होंने सीधे-सीधे जिला निर्वाचन अधिकारी पर पक्षपात का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि, “छिंदवाड़ा में मेरा रोड शो था. लेकिन कलेक्टर चाहते थे कि मेरी सभा अस्त-व्यस्त हो जाए. मेरा रोड शो पूरा नहीं हो पाए. मैंने जैसे-तैसे रोड शो पूरा किया.

लेकिन मैं जनता से नहीं मिल सका, न ही उनसे संवाद कर सका. हमारी सभाओं को, चुनाव प्रचार को जिला निर्वाचन अधिकारी ने अस्त-व्यस्त करा दिया. दीदी के बाद दादा भी यहां रोकेंगे, ये मैंने नहीं सोचा था.” इस मामले में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय जल्द ही छिंदवाड़ा कलेक्टर से जवाब तलब करेगा.

कांग्रेस कर सकती है शिवराज सिंह के इस बयान की शिकायत-

बुधवार को शिवराज सिंह चौहान को छिंदवाड़ा से बीजेपी उम्मीदवार नत्थन शाह के प्रचार के लिए गुंडमंडी से उमरेठ जाना था. लेकिन, जिला निर्वाचन अधिकारी ने हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन नहीं दी. जिसके बाद सीएम शिवराज सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए ही मंच से छिंदवाड़ा कलेक्टर को सीएम कमलनाथ का पिट्ठू बताते हुए कहा था, “ये पिट्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे भी दिन आएंगे, तब तेरा क्या होगा.” इस मामले में आज कांग्रेस भी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करने जा रही है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: हेलिकॉप्टर नहीं उतरने दिया तो शिवराज ने दी धमकी, ‘सुन ले पिट्ठू कलेक्टर हमारे दिन भी आएंगे’

Related Posts