विदिशा: लग्जरी बस पलटने से हुई तीन लोगों की मौत, सात घायल

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस घटना पर शोक जता है. साथ ही दुर्घटना में मारे जाने वालों के परिजनों को 4 लाख रुपए सहायता राशि देने का ऐलान किया है.
विदिशा, विदिशा: लग्जरी बस पलटने से हुई तीन लोगों की मौत, सात घायल

विदिशा: मध्य प्रदेश के विदिशा-सागर मार्ग पर एक भीषण दुर्घटना में लग्जरी बस पलट गई. इस दुर्घटना में अब तक तीन लोगों के मारे जाने और सात के गंभीर रूप से जख्मी होने की जानकारी है. हालांकि बस में 55 लोग सवार थे और अभी भी कई यात्रियों के फंसे होने की आशंका है. दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम सहित प्रशासन के लोग एंबुलेंस के साथ पहुंच गए.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना विदिशा से 10 किलोमीटर पहले सागर रोड पर धतूरिया गांव में घटी. जब एक तेज गति से चल रही लग्जरी बस पलट गई. बस के नीचे कई लोगों के दबे होने की आशंका है. बताया जा रहा है कि इस बस में 55 यात्री सवार थे. बस महाराष्ट्र से चली थी और चित्रकूट जा रही थी.

कमलनाथ सरकार ने सहायता राशि देने का किया ऐलान

घटना का कारण अभी सामने नहीं आ सका है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस घटना पर शोक जता है. साथ ही दुर्घटना में मारे जाने वालों के परिजनों को 4 लाख रुपए सहायता राशि देने का ऐलान किया है. जो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं उन्हें 50,000 रुपए सहायता राशि दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: विमान AN-32 की पहली तस्वीर आई सामने, घने जंगल में पड़ा है मलबा

ये भी पढ़ें: तूफान ‘वायु’ के कहर से पहले गुजरात हुआ अलर्ट, दो दिन तक बंद रहेंगे स्कूल

Related Posts