भोपाल: चॉकलेट लेने गए तीन साल के मासूम का अपहरण

घटना के बाद CCTV में एक संदिग्ध कार नजर आई है. स्थानीय लोगों का कहना है कि शाम को इलाके में एक कार घूम रही थी. आशंका है कि कार सवार लोगों ने ही बच्चे को अगवा किया है.

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में तीन साल के बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया है. बच्चा रविवार शाम को घर के बाहर चॉकलेट लेने गया था, उसके बाद से वह लापता है. यह घटना कोलार स्थित बैरागढ़ चीचली की है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि शाम को इलाके में एक कार घूम रही थी. आशंका है कि कार सवार लोगों ने ही बच्चे को अगवा किया है. पुलिस ने बताया कि कोलार में बैरागढ़ चीचली इलाके में रहने वाले किसान विपिन मीणा का बेटा वरुण (3) रविवार शाम से लापता है. अपहरण का मामला दर्ज जांच शुरू कर दी. फिलहाल, बच्चे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

बच्चा जब काफी देर तक नहीं लौटा तो परिजनों ने आसपास तलाश की. लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो FIR दर्ज कराई. टीआई अनिल बाजपेयी ने बताया कि बच्चे की तलाश जारी है, हम सभी बिंदुओं पर काम कर रहे हैं. संदिग्ध कार की जानकारी भी सामने आई है, उसकी भी तलाश की जा रही है.

इस मामले में मध्य प्रदेश सरकार में विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा-

वहीं BJP प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी पुलिस की सतर्कता पर सवाल उठाए हैं उन्होंने ट्वीट कर लिखा-