MP: सड़क हादसे में हॉकी के 4 नेशनल प्लेयर्स की मौत, 3 घायल, दोस्त का जन्मदिन मनाने गए थे इटारसी

हादसे में मारे गए खिलाड़ियों की पहचान शहनवाज (इंदौर), आदर्श (इटारसी), आशीष लाल (जबलपुर), अनिकेत (ग्वालियर), के रूप में हुई है.

मध्यप्रदेश के एक सड़क हादसे में चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई, जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हैं. यह हादसा सोमवार सुबह इटारसी-होशंगाबाद हाइवे पर हुआ.

हादसे में मारे गए खिलाड़ियों की पहचान शहनवाज (इंदौर), आदर्श (इटारसी), आशीष लाल (जबलपुर), अनिकेत (ग्वालियर), के रूप में हुई है. ये सभी नेशनल लेवल के खिलाड़ी थे.

यह हादसा उस समय हुआ जब ये लोग इटारसी से होशंगाबाद में चल रहे ध्यानचंद्र ट्राफी टूर्नामेंट का मैच खेलने के लिए आ रहे थे. सभी खिलाड़ी एक कार में सवार थे. एनएच 69 के रसैलपुर गांव पहुंचने के बाद उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ से जा टकराई.

शहनवाज, आदर्श, आशीष और अनिकेत की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य 3 खिलाड़ियों को तुरंत नर्मदा अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. चारों खिलाड़ी भोपाल एमपी हॉकी एकेडमी के थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सभी खिलाड़ी रात को इटारसी अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए गए थे. सुबह जब वापस होशंगाबाद लौट रहे थे तब यह दर्दनाक हादसा हो गया. रविवार को ही इन लोगों ने मैच जीता था. सभी बहुत ही बेहतरीन हॉकी खेलते थे.

सूबे के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर खिलाड़ियों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. सीएम ने पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद करने का निर्देश दिया है और साथ ही घायलों का समुचित इलाज कराने की बात कही है.

वहीं हादसे पर मध्यप्रदेश के युवा एवं खेल मंत्री जीतू पटवारी ने खिलाड़ियों के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

 

ये भी पढ़ें-  अयोध्या मामले में आखिरी दौर की सुनवाई, एहतियातन लगाई गई धारा 144

‘गलती महिला की होती है दोषी पुरुषों को माना जाता है’, हनी ट्रैप मामले में कमलनाथ की मंत्री का बयान