एमपी में पिछले 23 दिनों में 12 रुपये तक बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिग्विजय सिंह ने निकाला साइकिल मार्च

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अनूपपुर शहर में प्रदेश का सबसे महंगा पेट्रोल (89.50 रुपये प्रति लीटर) बिक रहा है. आज कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने बढ़ती कीमतों को लेकर विरोध जताया और साइकिल मार्च निकाला.
Digvijay Singh cycle march, एमपी में पिछले 23 दिनों में 12 रुपये तक बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिग्विजय सिंह ने निकाला साइकिल मार्च

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में पेट्रोल (Petrol) और डीजल (Diesel) के दाम में लगातार बढ़ रहे हैं. बीते 23 दिन में 11 से 12 रुपये तक पैट्रोल-डीज़ल के दाम बढ़े हैं. भोपाल में पेट्रोल की कीमत बढ़ कर 87.39 तक पहुंच गए हैं.

जून माह में 11.21 रुपये की बढ़ोतरी हुई है. वहीं डीज़ल की कीमत 78.87 तक पहुंच गई है. मध्य प्रदेश के अनूपपुर शहर में प्रदेश का सबसे महंगा पेट्रोल (89.50 रुपये प्रति लीटर) बिक रहा है. आज कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने बढ़ती कीमतों को लेकर विरोध जताया और साइकिल मार्च निकाला.

दिग्विजय सिंह ने टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत में कहा कि वो शिवराज सिंह चौहान से आग्रह करते हैं की पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ वह केंद्र सरकार के खिलाफ उनके साथ मिलकर प्रदर्शन करें. दिग्विजय सिंह ने यह भी कहा कि आम आदमी की जेब काटी जा रही है और सरकारी खर्चों में और फिजूलखर्ची में कोई कटौती नहीं की जा रही.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts