अधिकारी को बैट से पीटने वाले बीजेपी MLA आकाश विजयवर्गीय 7 जुलाई तक ज्‍यूडिशियल कस्‍टडी में

एक जर्जर मकान को तोड़ने नगर निगम की टीम पहुंची थी, तभी वहां विधायक आकाश विजयवर्गीय पहुंच गए और अफसर को बैट से पीटने लगे.

इंदौर: भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है. अतिक्रमण हटाने क्षेत्र में गए नगर निगम के अधिकारियों को आकाश विजयवर्गीय क्रिकेट बैट से पीटते नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. विजयवर्गीय के खिलाफ थाना एमजी रोड में एफआईआर दर्ज हुई है. उनके खिलाफ IPC की धारा 353 , 294 , 506, 147, 148 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है. आकाश इंदौर-3 से विधायक हैं.

आकाश को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने गिरफ्तार के बाद आकाश को कोर्ट में पेश कर दिया. उधर आकाश विजयवर्गीय के समर्थक हंगामा मचा रहे हैं.

गंजी कंपाउंड इलाके में बने एक जर्जर मकान को तोड़ने नगर निगम की टीम पहुंची थी. इसी दौरान विधायक आकाश विजयवर्गीय वहां पहुंच गए. उन्‍होंने निगम अधिकारियों को 5 मिनट में वहां से निकल जाने की धमकी दी. आकाश के समर्थकों ने पोकलेन मशीन की चाबी भी निकाल ली. फिर अधिकारियों और विधायक के बीच विवाद हो गया.

मारपीट के बाद हंगामा होने लगा. विधायक को वहां मौजूद समर्थकों और पुलिसकर्मियों ने शांत कराया. बाद में आकाश ने कहा कि वे बेहद गुस्‍से में थे. मीडिया से बातचीत में आकाश ने कहा, “ये तो सिर्फ शुरुआत है, हम इस भ्रष्‍टाचार और गुंडागर्दी को खत्‍म करके रहेंगे. आवेदन, निवेदन और फिर दनादन, यही हमारी लाइन है.”

मध्‍य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्‍चन ने कहा है कि कोई भी कानून हाथ में लेगा तो सख्त कार्रवाई होगी, चाहे कितना बड़ा भी नेता क्यों न हो.

ये भी पढ़ें

टीवी सीरियल की देखा-सीख फांसी पर लटकी बच्ची, चली गई जान

इस IAS अधिकारी ने पेश की मिसाल, फावड़े से नालियों की सफाई कर खुद फेंकते हैं कचरा