EXCLUSIVE: अमित शाह ने बताया इस लोकसभा चुनाव में BJP को आएंगी कितनी सीटें, पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भोपाल में रोड शो के दौरान TV9 से एक्सक्लूसिव बात की.

भोपाल. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से TV9 के संवाददाता मकरंद काले ने एक्सक्लूसिव बातचीत की.  अमित शाह ने कहा कि वह पिछले लोकसभा चुनाव से अधिक सीटें प्राप्त करेंगे. इसके साथ ही अमित शाह ने बेरोजगारी के मुद्दे और प्रज्ञा ठाकुर के हेमंत करकरे वाले बयान से जुड़े सवालों का भी जवाब दिया.

भोपाल में प्रज्ञा ठाकुर के लिए रोड शो के दौरान TV9 के संवाददाता ने अमित शाह से पूछा कि आप जीत को लेकर कितने आश्वस्त हैं.  इसपर शाह ने कहा कि शत प्रतिशत भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ चुनाव जीतने जा रही है.

TV9 के संवाददाता ने अमित शाह से दूसरा सवाल पूछा कि देश में कितनी सीटें की अपेक्षा कर रहे हैं (कितनी सीटें आएंगी). इसपर शाह ने जवाब दिया कि गत (पिछले) चुनाव से अधिक सीटों के साथ हम जीतेंगे. इसपर TV9 के संवाददाता ने कहा कि कमलनाथ कह रहे हैं कि 160 से अधिक सीटें नहीं आएंगी. इसपर शाह ने कहा कि ये उनकी मान्यता है.

तीसरे सवाल में संवाददाता ने पूछा कि प्रमुख मुद्दे क्या हैं, विपक्ष कह रहा है कि बेरोजगारी और अन्य मुद्दों पर बात नहीं हो रही और केवल राष्ट्रवाद पर बात कर रहे हैं आप. इसपर शाह ने कहा कि यहां कोई उठा रहा है ये मुद्दा. जरा TV9 को भी समझना चाहिए.

आखिरी सवाल पूछते हुए संवादददाता ने कहा कि जिस तरह से बयानबाजी हुई और राष्ट्रवाद के बाद हेमंत करकरे और दूसरे मुद्दे भी उठे. क्या आपको लगता है कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान से आपको नुकसान हुआ है? इसपर शाह ने कहा कि उन्होंने रिग्रेट किया है अब नुक्सान कोा कोई सवाल नहीं.

ये भी पढ़ें: प्रज्ञा ठाकुर का ट्विटर वेरिफाइड हुआ, एक कमी रह गई!

शाह ने भोपाल में किया रोड शो 

अमित शाह ने बुधवार की रात में प्रज्ञा ठाकुर के पक्ष में भोपाल में रोड शो किया. इस रोड शो में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *