Exclusive: बेटी की उम्र की लड़की से शादी करने वाला नहीं हो सकता मेरा पिता- प्रज्ञा का दिग्विजय पर हमला

भोपाल हाईप्रोफाइल लोकसभा सीट पर 12 मई को मतदान होना है. इस सीट पर आज शाम 5 बजे प्रचार थम जाएगा.

Digvijay

भोपाल से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर दिग्विजय सिंह पर हमलावर हुईं हैं. प्रज्ञा ठाकुर ने दिग्विजय सिंह के उस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है, जिसमे दिग्विजय ने प्रज्ञा को अपनी बेटी जैसा बताया था. प्रज्ञा ने दिग्विजय पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी कर ली. उसकी कोई बेटी नहीं हो सकती.’

बता दें कि, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने TV9 से बातचीत के दौरान कहा था कि प्रज्ञा मेरी बेटी जैसी हैं.

प्रज्ञा ठाकुर ने TV9 से बात करते हुए कहा कि “मैं जीत के लिए पूर्ण आश्वस्त हूं. दिग्विजय सिंह कोई चुनौती नहीं है.” उन्होंने आगे दिग्विजय सिंह के बेटी वाले बयान पर कहा कि “अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी कर ली. उसकी कोई बेटी नहीं हो सकती. वो मेरे पिता समान नहीं है. मेरे पिता ऐसे नहीं हो सकते.”

भोपाल में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रज्ञा ठाकुर की विजय प्राप्ति हेतु 501 वैदिक ब्राह्मणों द्वारा सुंदरकांड के पाठ का आयोजन हो रहा है.

ये भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह पर महिला नेता की हत्या में शामिल होने का गंभीर आरोप

ये भी पढ़ें: दिग्विजय के लिए हठयोग करने वाले कंप्यूटर बाबा को EC ने भेजा नोटिस

भोपाल में 12 अप्रैल को छठे चरण में मतदान होना है. आज प्रचार का आखिरी दिन और शाम 5 बजे प्रचार थम जाएगा. छठे चरण में 7 राज्यों की 59 सीटों पर मतदान होना है. छठे चरण में उत्तर प्रदेश की 14 , बिहार की 8, हरियाणा की कुल 10, झारखंड की 4, दिल्ली की कुल 7, पश्चिम बंगाल की 8 और मध्य प्रदेश की भी 8 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है.

Related Posts