भोपाल DSP को घर में घुसकर मारी गोली, आरोपी ह‍िमांशु ग‍िरफ्तार

अफसरों का कहना है कि आरोपी अभी फरार हैं और जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी राजधानी भोपाल में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पीएचक्यू के डीएसपी गोरेलाल अहिरवार की गोली मारकर हत्या कर दी है. जानकारी के अनुसार अवधपुरी थाना क्षेत्र में बीकानेर स्वीट्स के पास रहने वाले डीएसपी अहिरवार को उनके परिचित ने ही घर में घुसकर गोली मार दी.

बताया जा रहा है कि हिमांशु प्रताप सिंह नाम का एक युवक गोरेलाल के घर गया था और उसका डीएसपी अहिरवार से कोई पारिवारिक विवाद चल रहा था. जिसके चलते हिमांशु ने घर में ही गोरेलाल को गोली मार दी. घटना शाम करीब साढ़े सात बजे की बताई जा रही है.

घायल अवस्‍था में डीएसपी को नर्मदा अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. परिवार वालों के मुताबिक इस वारदात में हिमांशु के साथ एक और युवक शामिल था.

इस मामले को लेकर अफसरों का कहना है कि आरोपी हिमांशु कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये भी बताया गया है कि आरोपी हिमांशु की मां भी पीएचक्यू में साइबर सेल में पदस्थ हैं. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

मालूम हो कि डीएसपी गोरेलाल अहिरवार भोपाल के निशातपुरा सहित तीन थाना में थाना प्रभारी रह चुके हैं. वे भोपाल में ट्रैफिक और अशोका गार्डन थाने के पहले प्रभारी सब इंस्पेक्टर थे. गोरेलाल अहिरवार मूलतः सागर जिले के रहने वाले थे.

ये भी पढ़ें: ‘हाथ से निकलती प्रॉपर्टी और नाकाम शादी’, अपूर्वा शुक्‍ला ने इसलिए कर दी रोहित शेखर तिवारी की हत्‍या