प्यारे मियां के फ्लैट में मिली आपत्तिजनक सामग्री, लड़कियों से खुद को कहलवाता था अब्बू 

प्यारे मियां से जुड़े मामले की जांच के लिए SIT (स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम) का गठन किया गया है, जिसमें 6 थाना प्रभारी, 1 SP, 1 एडिशनल SP, 1 CSP और 1 DSP शामिल हैं.
journalist pyare miyan, प्यारे मियां के फ्लैट में मिली आपत्तिजनक सामग्री, लड़कियों से खुद को कहलवाता था अब्बू 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) के हाईप्रोफाइल ज्युविनाइल मोलेस्टेशन केस में जैसे जैसे परतें खुलती जा रही‌ हैं, पुलिस के भी होश उड़ गए हैं. कथित पत्रकार प्यारे मियां न सिर्फ नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करता था बल्कि उसने अपनी सेक्स डिजायर पूरी करने के लिए एक पूरा साम्राज्य खड़ा कर रखा था. इसमें शराब, डांस बार और पॉर्नोग्राफी मटेरियल शामिल हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्यारे मियां अभी तक 50 से ज्यादा लड़कियों का यौन शोषण कर चुका है. फिलहाल 6 नाबालिग लड़कियों ने प्यारे मियां के खिलाफ केस दर्ज करवाया है जबकि इस फेहरिस्त में और भी केस जुड़ सकते हैं.

लड़कियों से खुद को कहलवाता था अब्बू

प्यारे मियां के शौक सुनकर आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी. ये शख्स एक साथ 5-5 नाबालिग लड़कियों के साथ ग्रुप सेक्स करने का शौकीन था. इस घिनौने काम के लिए वो घर में काम करने वाली लड़कियों और उनके परिवार को पैसा देकर खरीदता था और फिर बच्चियों का यौन शोषण करता था. ये बच्चियां 14 से 17 साल की होती थीं, 18 साल की होते ही प्यारे उसकी शादी तक करवा देता था. इस शादी का खर्च भी वो खुद उठाता था. इस खर्च के बदले वो एक नई लड़की की भी डिमांड करता था. जो मामला पुलिस के सामने है उसके मुताबिक प्यारे मियां ने परिवार के सामने बड़ी बहन की शादी कराने के लिए छोटी बहन‌ को अपने साथ रखने की शर्त रखी थी. तंगहाली के चलते परिवार को ये सौदा करने के लिए मजबूर होना पड़ा. हैरानी इस बात की भी है कि ये शख्स लड़कियों से खुद को अब्बू कहलवाता था.

लड़कियों के साथ विदेश जा चुका है प्यारे मियां

जानकारी के मुताबिक बच्चियों के साथ ये ऐय्याश कथित पत्रकार कई बार विदेश तक जा चुका है. एसपी साउथ साईं थोटा के मुताबिक नाबालिग बच्चियों का शौकीन प्यारे मियां बच्चियों को लेकर थाईलैंड, सिंगापुर, दुबई और बैंकाक की यात्रा कर चुका है. उसके विदेशों में संबंध देखते हुए पुलिस ने उसके लिए लुकआउट नोटिस भी जारी किया है.

फ्लैट में मिली आपत्तिजनक सामग्री

पुलिस जब प्यारे मियां की तलाश में उसके अंसल अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में पहुंची तो देखकर दंग रह गई. पुलिस को यहां डांस बार का पूरा सेटअप और महंगी विदेशी शराब का पूरा जखीरा मिला. इसके साथ यहां पॉर्नोग्राफी का मटेरियल, सेक्स टॉयज और कई तरह की आपत्तिजनक सामग्री भी मिली. गौरतलब है कि प्यारे मियां के फ्लैट के पास ही जया बच्चन की बहन और उनका परिवार रहता है.

राजसात की जा सकती है संपत्ति

इससे पहले प्यारे मियां के प्रॉपर्टीज को तोड़ने का काम भी प्रशासन ने काफी तेजी से किया है. बुधवारा स्थित प्यारे मियां का मैरिज हॉल और एक अपार्टमेंट प्रशासन ने जमीन दोष कर दिया. वहीं ऐशबाग स्थित प्रॉपर्टी और अंसल अपार्टमेंट में अवैध निर्माण को भी प्रशासन ने तोड़ दिया है. जानकारी के मुताबिक आने वाले दिनों में प्यारे मियां की बाकी संपत्ति भी राजसात की जा सकती है.

पुलिस के मुताबिक प्यारे मैया के पास एक ऑडी, एक फॉर्च्यूनर और एक पजेरो कार है. जिसमें से पजेरो और ऑडी बरामद हो चुकी है.

प्यारे मियां का हाई प्रोफाइल कनेक्शन

प्यारे मियां के बड़े-बड़े कॉन्टेक्ट्स को देखते हुए पुलिस इस केस में कोई भी लापरवाही नहीं बरतना चाहती. पुलिस इस केस को बेहद संजीदा तरीके से हैंडल कर रही है. पुलिस ने इस केस में प्यारे मियां की पीए स्वीटी विश्वकर्मा, उसके ड्राइवर अनस, मैनेजर ओवेस और लड़कियां अरेंज करने वाली एक महिला रूबिया को भी आरोपी बनाया है.

पुलिस को अंदेशा है कि इस केस में प्यारे मियां के साथ कई हाई प्रोफाइल लोगों के जुड़े होने की आशंका है. लिहाजा पुलिस सभी फैक्ट्स को बारीकी से जांच रही है ताकि प्यारे मियां और उसके कोई भी साथी पुलिस से बच न सकें.

जांच के लिए SIT का गठन 

मामले की जांच के लिए SIT (स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम) का गठन किया गया है, जिसमें 6 थाना प्रभारी, 1 SP, 1 एडिशनल SP, 1 CSP और 1 DSP शामिल हैं. थाना शाहपुरा के अपराध क्रमांक 372/20 धारा 376, 376(2)N, 365(A), 120(B) IPC एवं 5/6 पॉक्सो एक्ट की जांच के लिए डीआईजी शहर इरशाद वली द्वारा SIT का गठन किया गया है.

उक्त SIT में एसपी साउथ श्री साई कृष्णा थोटा के नेतृत्व में एवं एएसपी श्री रजत सकलेचा के पर्यवेक्षण में डीएसपी सुश्री हिमानी सोनी को मुख्य विवेचक नियुक्त करते हुए सीएसपी टीटीनगर श्री उमेश तिवारी, टीआई शाहपुरा, टीआई महिला थाना, टीआई टीटीनगर, टीआई रातीबड़, टीआई कोहेफिजा और थाना प्रभारी श्यामलाहिल्स को सम्मिलित किया गया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts