भोपाल: पार्टियों में बुलाकर किया जाता था रेप, 5 लड़कियों ने किया खुलासा, दो पर FIR दर्ज

इन 5 लड़कियों में 4 नाबालिग और एक बालिग लड़की शामिल है. भोपाल (Bhopal) में चाइल्ड लाइन ने लड़कियों की कॉउंसलिंग की है, जिसमें उन्होंने कई बातों का खुलासा किया है.
minor girls rape case bhopal, भोपाल: पार्टियों में बुलाकर किया जाता था रेप, 5 लड़कियों ने किया खुलासा, दो पर FIR दर्ज

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में पांच लड़कियों के साथ रेप करने का हाई प्रोफाइल मामला सामने आया है. इनमें 4 नाबालिग और एक बालिग लड़की शामिल है. इस मामले में राजधानी भोपाल के एक अखबार के मालिक प्यारे मियां और एक महिला दलाल के खिलाफ रातीबड़ पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

पुलिस का कहना है ये पांच लड़कियां रातीबड़ थाना क्षेत्र में शराब के नशे में घूमती हुई मिली थीं. जिसके बाद पुलिस ने पांचों लड़कियों से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. लड़कियों की चाइल्ड लाइन ने कॉउंसलिंग भी की जिसमे उन्होंने चाइल्ड लाइन को बताया कि यह लोग राजधानी के शाहपुरा के एक फ्लैट से पार्टी करके आ रही थीं और इन्हीं में से एक लड़की का उसी फ्लैट पर रेप भी किया गया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

इन लड़कियों ने बताया है कि ऐसे ही पार्टियों में इनको बुलाया जाता था और वहां पर इनके साथ रेप किया जाता था. इस मामले में लड़कियों का कहना है कि प्यारे मियां इनको पार्टी में बुलाता था. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला दलाल स्वीटी विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया हालांकि प्यारे मियां अभी भी फरार चल रहा है.

minor girls rape case bhopal, भोपाल: पार्टियों में बुलाकर किया जाता था रेप, 5 लड़कियों ने किया खुलासा, दो पर FIR दर्ज

इस मामले से उठे कई सवाल

इस मामले में कई तरह के सवाल भी सामने आ रहे हैं कि आखिर यह लड़कियां रातीबड़ थाना क्षेत्र में क्यों आई थीं. सूत्रों के हवाले से यह खबर भी मिल रही है कि रातीबड़ में ही कहीं किसी फॉर्म हाउस पर एक बड़ी हाई प्रोफाइल पार्टी चल रही थी और वहीं से इन्हें गिरफ्तार किया गया है. क्योंकि रातीबड़ जहां से इन लड़कियों को पकड़ा गया था वह शाहपुरा से काफी दूरी पर है.

सवाल यह भी खड़ा हो रहा है कि आखिर यह लड़कियां शाहपुरा से रातीबड़ क्यों आई थीं. इस मामले में भोपाल के कई रसूखदारों के भी नाम आ रहे हैं. हालांकि पुलिस ने इन सब सवालों को लेकर कहा है कि मामले की जांच चल रही है और तथ्यों के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल रातीबड़ पुलिस ने बलात्कार और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts