नायक नहीं खलनायक हूं मैं… गाने पर जमकर नाचे ‘बल्लामार’ विधायक आकाश विजयवर्गीय, देखें Video

विधायक आकाश विजयवर्गीय इस अंदाज में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिन मना रहे थे.

इंदौर में नगर निगम अफसर की बैट से पिटाई करने वाले बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय एक बार फिर से मीडिया की सुर्खियों में हैं. आकाश का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो में वो ‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं’ गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे है.

आकाश विजयवर्गीय का ये डांस वीडियो किसी पारिवारिक फंक्शन का नहीं है. बल्कि, आकाश इस अंदाज में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिन मना रहे थे. दरअसल, भाजपा विधायक ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर बच्चों के लिए ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में फन पार्टी रखी थी और खूब नाच-गाना किया.

वायरल हुआ वीडियो
वीडियो में आकाश विजयवर्गीय के साथ और भी कुछ लोग डांस करते हुए नजर रहे हैं. संजय दत्त की नायक फिल्म के गाने पर आकाश अपना एक हाथ ऊपर उठाकर थिरक रहे हैं. कुछ लोग अपने मोबाइल से विधायक के डांस का वीडियो बनाते हुए दिख रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

गौरतलब है कि देश के गृहमंत्री अमित शाह समेत कई मंत्रियों ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन की शुरुआत सेवा सप्ताह के रूप में की है. दूसरी तरफ, बीजेपी विधायक ने प्रधानमंत्री के बर्थडे पर अपना अलग ही अंदाज दिखाया है. सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर आकाश को ट्रोल भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने खरीदा 420 रुपये kg सेब, फल पर थी मोम की परत, लिया एक्शन

भारतीय सेना ने पाकिस्तानी ‘BAT’ कमांडो-आतंकियों की घुसपैठ को किया नाकाम, देखिए VIDEO

चंद्रयान-2: ISRO का ट्वीट- साथ खड़े होने के लिए धन्यवाद, पूरा करते रहेंगे भारतीयों के सपने