नौकरी नहीं कर पाओगे… BJP विधायक का अधिकारी को धमकाते हुए VIDEO वायरल

भाजपा विधायक लीना जैन ने ग्यारसपुर में कार्य समिति की बैठक में कृषि अधिकारी को खुलेआम धमकी दी.

भोपाल: इंदौर में विधायक आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी की तस्वीरों के बाद विदिशा की विधायक लीना जैन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल विधायक जी को प्रोटोकॉल नहीं मिलने से वो नाराज हो गईं.

भाजपा विधायक लीना जैन ने ग्यारसपुर में कार्य समिति की बैठक में कृषि अधिकारी को खुलेआम धमकी दी. जैन ने कहा कि आप ग्यारसपुर में नौकरी नहीं कर पाओगे.

दरअसल पूर्व कांग्रेस विधायक निशंक जैन खरीफ फसल के लिए बीज वितरण के कार्यक्रम में शामिल हुए जबकि विधायक मैडम का कहना है कि उन्हें इस कार्यक्रम की सूचना तक नहीं दी गई. इसके बाद मैडम नाराज हो गईं और अधिकारी को खुलेआम बैठक में ही धमका दिया.

हालांकि अधिकारी की दलील थी कि पूर्व विधायक आमंत्रित नहीं थे, वो गुजर रहे थे तो किसानों को देखकर रुक गए.

इससे पहले मध्य प्रदेश के इंदौर में जर्जर मकान को तोड़ने गए नगर निगम के अमले की क्रिकेट के बल्ले से पिटाई करने वाले भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय को बुधवार को गिरफ्तार किया गया. आकाश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र हैं.

सूत्रों के अनुसार, बुधवार को नगर निगम का दल गंजी कंपाउंड क्षेत्र में एक जर्जर मकान को गिराने पहुंचा था. इसकी सूचना मिलने पर विधायक आकाश विजयवर्गीय मौके पर पहुंचे, जहां उनकी नगर निगम के अमले से बहस हो गई. तभी वह क्रिकेट का बल्ला लेकर नगर निगम के अधिकारियों से भिड़ गए. विजयवर्गीय ने बल्ले से अफसरों की पिटाई भी की.