BJP विधायक सारंग बोले- मध्य प्रदेश का CM सिंधिया को बनना था, पिछले दरवाजे से कोई और बन गया

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को मध्य प्रदेश में अपनी ही सरकार के मेनिफेस्टो में किए गए वादों पर बड़ा बयान दिया था.
Jyotiraditya Scindia, BJP विधायक सारंग बोले- मध्य प्रदेश का CM सिंधिया को बनना था, पिछले दरवाजे से कोई और बन गया

मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान पर बीजेपी ने समर्थन किया है. दरअसल, कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को मध्य प्रदेश में अपनी ही सरकार के मेनिफेस्टो में किए गए वादों पर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने एक सभा में कहा था कि अगर हमारे मेनिफेस्टो का भी वादा पूरा नहीं हुआ तो आपके साथ सड़क पर मैं भी उतरूंगा.

इस बयान के बाद बीजेपी विधायक विश्वास सारंग ने सिंधिया के समर्थन में बयान देते हुए कहा, ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बिल्कुल सही कहा है. सिंधिया तो कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं उन्हें तो प्रदेश का मुख्यमंत्री बनना था लेकिन पिछले दरवाजे से कोई और बन गया. वो जनता की पीड़ा को समझते हैं.” वहीं निवाडी में सिंधिया ने कांग्रेस को नई विचारधारा के साथ जनता के बीच जाने की सलाह दी थी.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘प्रदेश की कांग्रेस सरकार को अब आत्म चिंतन कर ही लेना चाहिए. इन्हें सोचना पड़ेगा कि आखिर क्यों इनके अपने ही इनके सामने तलवार खींचने लगे हैं? वादों से नहीं, परिणाम देने से सरकार चलती है. जो वचन दिया है, क्या उसे पूरा करने की नीयत नहीं है?’

Jyotiraditya Scindia, BJP विधायक सारंग बोले- मध्य प्रदेश का CM सिंधिया को बनना था, पिछले दरवाजे से कोई और बन गया

वहीं कांग्रेस सरकार में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि दिल्ली चुनावों को लेकर वहां मंथन हो रहा है. अतिथि विद्वानों का जहां तक सवाल है, उन्हें किया गया वादा पूरा होगा. वचनपत्र में अतिथि विद्वानों से कांग्रेस ने वादा किया था कि उनका चरणबद्ध तरीके से नियमितीकरण किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

कमलनाथ की सफाई, बेटे के खर्चे से लगेगी छत्रपति शिवाजी की आदमकद प्रतिमा

मध्य प्रदेश : बीजेपी विधायक की गाड़ी पर लगा था हूटर, मजिस्ट्रेट चैकिंग में कटा चालान

Related Posts