बीजेपी MLA विश्वास सारंग का आरोप, सुरक्षा हटाकर मॉब लिंचिंग कराना चाहती है कमलनाथ सरकार

नरेला विधायक (Narela MLA) विश्वास सारंग (Vishwas Sarang) ने बताया कि मैंने DGP को पत्र लिखकर पूछा है कि सिक्योरिटी क्यों हटाई जा रही है? इस पर पुलिस ने कहा है कि दूसरा गनमैन मिलेगा.
BJP MLA Vishwas Sarang alleges kamal nath government, बीजेपी MLA विश्वास सारंग का आरोप, सुरक्षा हटाकर मॉब लिंचिंग कराना चाहती है कमलनाथ सरकार

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजनीतिक खींचतान न जाने क्या मोड़ लेगी लेकिन घड़ी-घड़ी बदल रहे घटनाक्रम के कारण ये चर्चाओं में बना हुई है. बीजेपी विधायक संजय पाठक (Sanjay pathak) के बाद अब भोपाल (Bhopal) के नरेला (Narela) से बीजेपी विधायक विश्वास सारंग (Vishwas Sarang) ने अपनी जान को खतरा बताया है. सारंग ने आरोप लगाया, “राज्य सरकार ने मेरी सिक्योरिटी हटा ली है. मेरी जान को खतरा है.

नरेला विधायक (Narela MLA) विश्वास सारंग (Vishwas Sarang) ने कहा कि सरकार ने अचानक से उनकी सुरक्षा वापस ले ली है. PSO को हटाकर सरकार उनकी हत्या करवा देना चाहती है. उन्होने कहा, “ये लोग मेरी या तो मॉब लिंचिंग (Mob lynching) करा देंगे या फिर नए गनमैन (Gunman) के जरिए मेरी हत्या (Murder) करवाई जा सकती है.”

सारंग ने बताया कि मैंने DGP को पत्र लिखकर पूछा है कि सिक्योरिटी क्यों हटाई जा रही है? इस पर पुलिस ने कहा है कि दूसरा गनमैन मिलेगा. विधायक ने आगे कहा, “सरकार मेरी हत्या करवा देना चाहती है या मेरी जासूसी कराना चाहती है.”

‘घर के बाहर लगाई गई पुलिस’

विश्वास सारंग ने कहा कि उनके घर के बाहर पुलिस लगा दी गई है. जो लोग मिलने आ रहे हैं उनको भी प्रताड़ित किया जा रहा है, अगर सरकार गिराने का आरोप है भी तो क्या ये लोग हत्या करवा देंगे? सारंग ने कहा, “अब उन्हें कोई सुरक्षा नहीं चाहिए. सरकार अगर उन्हें मरवाना चाहती है तो मरवा दे.”

‘इन विधायकों का खुद उनके इलाके में आतंक’

मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamal Nath) के मीडिया कोऑर्डिनेटर (Media Coordinator) नरेंद्र सलूजा (Narendra Saluja) ने विश्वास सारंग (Vishwas Sarang) के आरोपों पर कहा कि पीएसओ (PSO) का बदलना एक सामान्य प्रक्रिया है. बीजेपी (BJP) के कार्यकाल में भी पीएसओ बदला करते थे. खुद की हत्या की योजना का आरोप लगाना हास्यास्पद है‌. जिन विधायकों का उनके क्षेत्र में इतना आतंक हो कि लोग खुद उनसे डरते हो, वे हत्या के प्रयास का आरोप लगाएं यह बचकाना लगता है.

Related Posts