VIDEO: खुले मंच से BJP सांसद जनार्दन मिश्रा ने IAS को दी धमकी, कहा- गढ्ढे में दफनाऊंगा

BJP सांसद जनार्दन मिश्रा की इस धमकी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

मध्य प्रदेश की रीवा लोकसभा से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा का विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने भरी सभा में आईएएस अफसर को गढ्ढे में दफनाने की धमकी दे डाली.

बताया जा रहा है कि रीवा निगम आयुक्त की कार्रवाई से सांसद नाराज हैं. सांसद की इस धमकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

”उसी गली में गढ्ढा खोदूंगा’

बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने खुले मंच में धमकी देते हुए कहा कि ”अगर सभाजीत आपके यहां पैसे मांगने आता है तो मुझे सूचित करें मैं कुदाली लेकर आऊंगा उसी गली में गढ्ढा खोदूंगा और उसी में सभाजीत को दफनाऊंगा. दो चार कुदाली आप लोग भी लिए रखना.”

‘कब्र पर मेरे नाम की दफ्ती लगा देना’

सांसद ने कहा कि सब लोग कुदाल और कुल्हाड़ी घर में नुकीली करके रखवा लो, जब निगम आयुक्त पैसे मांगने आए तो गड्ढा खोदकर उसी में डाल देना. उन्होंने कहा कि डर लगे तो कब्र पर मेरे नाम की दफ्ती लगाकर छोड़ देना ताकि पता चले जनार्दन मिश्रा ने रीवा में निगम आयुक्त को दफनाया है.

ये किया ट्वीट

जनार्दन मिश्रा ने एक ट्वीट किया जिसमें लिखा, ”रीवा नगर निगम आयुक्त सभाजीत यादव द्वारा योजना क्रमांक 6 के रह वासियों को विगत कई दिनों से लगातार नोटिस जारी कर प्रताड़ित करने का प्रयास किया जा रहा है इसी तारतम्य में वार्ड में निवासरत रहवासियों से संवाद कर पूर्ण मदद करने का आश्वासन दिया”