‘कैसे पूरा होगा पीएम मोदी का सपना?’ सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर सवाल पूछ रहे ट्विटर यूजर्स

भारतीय जनता पार्टी शासित केंद्र सरकार स्वच्छता और शौचालय को लेकर काफी सक्रीय है और पार्टी के कई दिग्गज नेता कैंपेन चला रहे हैं.

भोपाल. भारतीय जनता पार्टी (BJP) की भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर विवादों में घिर गई हैं. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कहती दिख रही हैं कि वह नाली साफ करने या शौचालय साफ करने के लिए सांसद नहीं बनाई गई हैं. इसी पर ट्विटर यूजर्स ने भी प्रज्ञा पर सवाल दागने शुरू कर दिए हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि अगर प्रज्ञा ठाकुर नाली और शौचालय नहीं बनवाएंगी तो पीएम मोदी के ‘स्वच्छ भारत’ का सपना कैसे पूरा होगा.

मालूम हो कि बीजेपी शासित केंद्र सरकार स्वच्छता और शौचालय को लेकर काफी सक्रीय है और पार्टी के कई दिग्गज नेता कैंपेन चला रहे हैं. वहीं बीजेपी की साध्वी प्रज्ञा के इस वीडियो ने उन्हें विपक्षी दलों के निशाने पर ला दिया है.

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान पर कांग्रेस सरकार के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का कहना है कि पहले भी साध्वी उल्टा सीधा बोलती रही हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. पीएम मोदी की फटकार के बाद भी उनका कुछ नहीं बिगड़ा. उन्हें विवाद करके सुर्खियों में रहना पसंद है. वो यही करती हैं. वहीं बीजेपी ने साध्वी का बचाव किया है. बीजेपी विधायक अरविंद भदौरिया का कहना है कि साध्वी संत हैं उन्होंने कुछ बोला होगा तो सोच विचार करके बोला होगा.

ट्विटर यूजर्स का प्रज्ञा के बयान पर रिएक्शन-

 

ये भी पढ़ें: VIDEO: हम नाली और शौचालय साफ करने के लिए सांसद नहीं बने हैं- साध्वी प्रज्ञा

ये भी पढ़ें: शख्‍स ने कहा- आपकी बहुत याद आएगी! सुषमा स्‍वराज के जवाब ने बंद कर दी बोलती