नीली ड्रेस वाली पोलिंग ऑफिसर की फोटो वायरल, बोलीं- मिनटों में आई कई फ्रेंड रिक्वेस्ट

कैनरा बैंक की अधिकारी योगेश्वरी की ड्यूटी रविवार को छठे चरण के मतदान के लिए भोपाल के गोविंदपुरा के पोलिंग स्टेशन पर लगी थी.

भोपाल: लोकसभा चुनाव 2019 के बीच हाल ही में एक पीली साड़ी वाली पोलिंग ऑफिसर की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. इस पीली साड़ी वाली पोलिंग ऑफिसर के बाद के बाद अब नीले रंग की ड्रेस वाली पोलिंग ऑफिसर की फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है.

इस पोलिंग ऑफिसर का नाम योगेश्वरी गोहिटे है, जो कि पेशे से बैंक अधिकारी हैं.

भोपाल के एक पोलिंग बूथ पर योगेश्वरी की ड्यूटी लगी थी और उस दौरान की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, कैनरा बैंक की अधिकारी योगेश्वरी की ड्यूटी रविवार को छठे चरण के मतदान के लिए भोपाल के गोविंदपुरा के पोलिंग स्टेशन पर लगी थी. जैसे ही योगेश्वरी मतदान केंद्र पर पहुंची न्यूज़ फोटोग्राफर्स की नजर उनपर पड़ गई और नीली ड्रेस में काफी सुंदर लग रहीं योगेश्वरी की तस्वीरें खींचना शुरू कर दिया.

भोपाल से दिग्विजय सिंह और प्रज्ञा ठाकुर के आमने सामने होने की खबरों के बीच अब योगेश्वरी की इन तस्वीरों ने बी जगह बना ली थी. वहां मौजूद पत्रकारों ने योगेश्वरी से बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए मना कर दिया कि वे ड्यूटी पर हैं.

पोलिंग ड्यूटी वाले दिन उन्होंने किसी भी मीडिया पर्सन से बातचीत नहीं की. टीओआई ने सोमवार को योगेश्वरी से बातचीत की, जिसमें उन्होंने कहा कि वे लोगों की प्रतिक्रिया से वे हैरान हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, योगेश्वरी ने कहा, “मैं वो पहनती हूं जो मुझे पसंद है. मेरा कोई फैशन रोल मॉडल नहीं है. किसी महिला का व्यक्तित्व उसके ड्रेस से वर्णित नहीं किया जाना चाहिए.” इसके बाद योगेश्वरी ने कहा, “सभी मेरे साथ सेल्फी लेना चाहते थे. कुछ मिनट में ही मुझे फ्रेंड रिक्वेस्ट आनी शुरू हो गईं. तभी मुझे लगा कि मुझे अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल को हाइड कर देना चाहिए.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *