कांग्रेस ने डरा-धमकाकर BSP का प्रत्याशी बैठा दिया, मायावती ने लगाया गंभीर आरोप

मायावती ने ट्वीट के जरिए कांग्रेस पार्टी पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग और जातिवाद के गंभीर आरोप लगाए हैं.

mayawati

भोपाल.  बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती ने एक के बाद एक दो ट्वीट कर कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाया है. मायावती का आरोप है कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश की गुना लोकसभा सीट पर सरकारी मशीनरी की मदद से BSP उम्मीदवार को डरा-धमकाकर जबरदस्ती बैठा दिया है. साथ ही मायावती ने ये भी कहा है कि वह अब कांग्रेस को समर्थन जारी रखने पर पुनर्विचार करेंगी.

बता दें कि, गुना लोकसभा सीट पर 2002 से कांगेस के ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया सांसद हैं और एक बार फिर वो मैदान में हैं. बसपा ने इस सीट से लोकेन्द्र सिंह धाकड़ को प्रत्याशी बनाया है.

मायावती ने कांग्रेस पर लगाया गंभीर आरोप 

मायावती ने कांग्रेस पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया कि, “सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के मामले में कांग्रेस भी BJP से कम नहीं. एमपी के गुना लोकसभा सीट पर BSP उम्मीदवार को कांग्रेस ने डरा-धमकाकर जबरदस्ती बैठा दिया है किन्तु BSP अपने सिम्बल पर ही लड़कर इसका जवाब देगी व अब कांग्रेस सरकार को समर्थन जारी रखने पर भी पुनर्विचार करेगी.”


 माया ने कांग्रेस पर जातिवाद का आरोप भी लगाया

कांग्रेस पर जातिवाद का आरोप लगाते हुए बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट किया कि, “साथ ही, यूपी में कांग्रेसी नेताओं का यह प्रचार कि BJP भले ही जीत जाए किन्तु BSP-SP गठबंधन को नहीं जीतना चाहिए, यह कांग्रेस पार्टी के जातिवादी, संकीर्ण व दोगले चरित्र को दर्शाता है. अतः लोगों का यह मानना सही है कि BJP को केवल हमारा गठबंधन ही हरा सकता है. लोग सावधान रहें.”

Related Posts