ज्योतिरादित्य सिंधिया को काला झंडा दिखाने के आरोप में 35 लोगों पर मामला दर्ज

मध्य प्रदेश कांग्रेस का हाथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को शुक्रवार को कुछ लोगों ने काला झंडा दिखाया था.

मध्य प्रदेश कांग्रेस का हाथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को शुक्रवार को कुछ लोगों ने काला झंडा दिखाया था. इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने भाजपा (BJP) के राज्यसभा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया  पर जानलेवा हमले की कोशिश का आरोप लगाया है.

इस मामला में श्यामला हिल्स थाने में केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने करीब 30 से 35 लोगों पर मामला दर्ज किया. पुलिस का कहना है कि वीडियो फुटेज के आधार पर दोषियों की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी.

बता दें कि राज्यसभा सदस्य के लिए नामांकन भरने के बाद शुक्रवार की रात को सिंधिया हवाई अड्डे की ओर जा रहे थे. तभी उनके काफिले को कुछ लोगों ने रोकने की कोशिश की और काले झंडे दिखाए. दिल्ली से आए ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिन भोपाल में रहे जिसके बाद लौट रहे थे.

भाजपा के राज्यसभा उम्मीदवार के तौर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया, डॉ़ सुमेर सिंह सोलंकी और पूर्व मंत्री रंजना बघेल ने नामांकन किया. इस मौके पर भाजपा ने अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया.

उसके बाद भाजपा के बड़े नेताओं, जिनमें सिंधिया, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, रामपाल और अन्य ने बैठक की, जिसमें अगली रणनीति पर चर्चा हुई.

Related Posts