मप्र में प्रधानमंत्री की तस्वीर से छेड़छाड़, कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज

जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल पर कथित तौर पर प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) की एक तस्वीर साझा की थी. यह तस्वीर तो थी अयोध्या में राममंदिर भूमि पूजन की, मगर उससे छेड़छाड़ की गई थी.
Case registered against Jitu patwari in Indore over PM Photo, मप्र में प्रधानमंत्री की तस्वीर से छेड़छाड़, कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज

कांग्रेस की मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Congress) इकाई के मीडिया विभाग के अध्यक्ष और विधायक जीतू पटवारी (Jitu Patwari) को कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तस्वीर से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ सकता है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

भाजपा (BJP) की ओर से इंदौर में पुलिस से इस मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है. धारा 188 और 464 में उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. छत्रीपुरा पुलिस ने बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

इस केस में दर्ज हुआ मामला

जीतू पटवारी ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल पर कथित तौर पर प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) की एक तस्वीर साझा की थी. यह तस्वीर तो थी अयोध्या में राममंदिर भूमि पूजन की, मगर उससे छेड़छाड़ की गई थी. इसी बात पर इंदौर के भाजपा नेताओं (BJP Leaders) ने देर रात को पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा को एक शिकायती आवेदन देकर प्रकरण दर्ज करने की मांग की थी.

DIG  हरिनारायण चारी मिश्रा का कहना है कि भाजपा नेताओं ने आवेदन देकर आईटी के तहत प्रकरण दर्ज करने की मांग की. आवेदन में कहा गया था कि तस्वीर को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया और अमर्यादित टिप्पणी की गई थी. हालांकि पटवारी ने देर रात को अपने ट्विटर हैंडल से शनिवार दिन में किए गए ट्वीट को हटा लिया.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts