दीवार तोड़कर जज के सरकारी घर में घुसे, 1900 रुपए और 5 रोटी पर चोरों ने किया हाथ साफ

ये घटना शुक्रवार सुबह मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) से 560 किलोमीटर दूर सीधी (Sidhi) की है. सीधी के न्यायिक मजिस्ट्रेट विवेक कुमार सिंह के आधिकारिक आवास पर चोरी की ये घटना सामने आई है.
Chapati and 1900 rupees stolen, दीवार तोड़कर जज के सरकारी घर में घुसे, 1900 रुपए और 5 रोटी पर चोरों ने किया हाथ साफ

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में चोरी की ऐसी घटना सामने आई है जो आपको हैरत में डाल सकती है. एमपी पुलिस (MP Police) के मुताबिक चोर सरकारी जज के घर में दीवार को तोड़कर घुस गए और जज साहब की पैंट से 1900 रुपये चुरा लिए. इसके साथ ही किचन में रखी 5 रोटियां भी चोरों ने निकाल लीं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

ये घटना शुक्रवार सुबह मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) से 560 किलोमीटर दूर सीधी (Sidhi) की है. सीधी के न्यायिक मजिस्ट्रेट विवेक कुमार सिंह के सरकारी आवास पर चोरी की ये घटना सामने आई है. चोरों ने घर के अंदर एंट्री की उससे पहले उन्होंने वेंटीलेटर से वॉशरूम की दीवार तोड़ दी.

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा है कि चोर कोई कीमती सामान ले जा पाए. जज के घर में इस तरह की चोरी पूरे कस्बे में चर्चा की वजह बन गई है. पुलिस ने चोरी की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच के लिए पुलिस स्निफर डॉग्स की भी मदद ले रही है. स्थानीय लोग इस घटना को बेरोज़गारी और भुखमरी से जोड़कर देख रहे हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts