मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री हुई फिल्म ‘छपाक’, सीएम कमलनाथ ने कहा- ये पीड़ा, संघर्ष की कहानी

ऐसिड अटैक सरवाइवर पर बनी फ़िल्म 'छपाक' को मध्य प्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री करने की ऐलान किया है.
Chhapaak Film Tax Free, मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री हुई फिल्म ‘छपाक’, सीएम कमलनाथ ने कहा- ये पीड़ा, संघर्ष की कहानी

भोपाल: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण स्टारर ‘छपाक’ पर विवाद बना हुआ है. ये फिल्म 10 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. मध्य प्रदेश सरकार ने इस फिल्म को प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की है.

ऐसिड अटैक सरवाइवर पर बनी फ़िल्म ‘छपाक’ को मध्य प्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री करने की ऐलान किया है. मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है, “दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म “छपाक” जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. मध्यप्रदेश में टैक्स फ़्री करने की घोषणा करता हूँ.


उसी ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा गया है, “यह फ़िल्म समाज में ऐसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास , संघर्ष , उम्मीद , और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है.

मेघना गुलज़ार ने फिल्म ‘छपाक’ शब्द का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पे किया है. यहां सोच है कि एसिड की ‘छपाक’ कैसे किसी हंसती-खिलखिलाती जान की पूरी ज़िदगी और सपनों को एक झटके में बर्बाद कर देती है.

2 घंटे से ज्यादा की ये फिल्म, जिसमें दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी लीड रोल में नज़र आए. फिल्म की कहानी रूह कंपा देने वाली है. दीपिका, जो इस फिल्म की निर्माता भी हैं, मानो अपने किरदार ‘मालती’ के माध्यम से लक्ष्मी अग्रवाल- जिनकी ज़िदगी पर ये फिल्म आधारित है, उनके दर्द को जी गई हो. मालती की चीखें फिल्म खत्म होने के बाद भी आपका साथ नहीं छोड़ती.

Related Posts