Madhya pradesh : बीजेपी कार्यकर्ताओं को थप्पड़ मारने के मामले में कलेक्टर को हटाया

मध्य प्रदेश (Madhya pradesh)  के राजगढ़ (Rajgarh) जिले में भाजपा (BJP) नेताओं को प्रदर्शन के दौरान थप्पड़ मारने वाली राजगढ़ की कलेक्टर निधि निवेदिता (Nidhi Nivedita) को पद से हटा दिया गया है.

मध्य प्रदेश (Madhya pradesh)  के राजगढ़ (Rajgarh) जिले में भाजपा (BJP) नेताओं को प्रदर्शन के दौरान थप्पड़ मारने वाली राजगढ़ की कलेक्टर निधि निवेदिता (Nidhi Nivedita) को पद से हटा दिया गया है. राज्य सरकार के कार्मिक विभाग की प्रमुख सचिव दीप्ति गोड़ मुखर्जी ने आदेश जारी किया है, जिसके मुताबिक निधि निवेदिता को राजगढ़ के कलेक्टर पद से हटाकर उप-सचिव बनाया गया है.

वहीं राजगढ़ के नए कलेक्टर नीरज कुमार सिंह होंगे. इसके अलावा रीवा के नगर निगम के आयुक्त सभाजीत यादव को भी हटाया गया है. उनके स्थान पर अर्पित वर्मा को निगमायुक्त बनाया गया है. यादव ने भाजपा नेता और पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल को कई करोड़ की वसूली का नोटिस जारी किया था.

बता दें कि मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे एक युवक को कलेक्टर निधि निवेदिता ने थप्पड़ जड़ दिया था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

राजगढ़ के ब्यावरा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्थानीय लोगों के साथ सीएए के समर्थन में रविवार को रैली निकालने का ऐलान किया था. रैली में शामिल लोगों और प्रशासन के अधिकारियों के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई. इस दौरान डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा से झूमा-झपटी हुई. वहीं जिलाधिकारी निधि निवेदिता ने प्रदर्शनकारी को थप्पड़ ही जड़ दिया.

(आईएएनएस)

Related Posts