वीडियो: CAA समर्थन रैली के दौरान कलेक्टर ने BJP नेता को मारा थप्पड़, लाठीचार्ज में तीन घायल

राजगढ़ की कलेक्टर निधि निवेदिता ने धारा 144 लागू होने के कारण कार्यकर्ताओं को प्रदर्शन करने से रोका लेकिन वे नहीं माने. धीरे-धीरे विवाद बढ़ता गया.

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने रविवार को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में तिरंगा यात्रा निकाली. इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर जमकर लाठियां भाजीं.

तिरंगा यात्रा बीजेपी के पूर्व विधायक अमर सिंह यादव के नेतृत्व में निकाली गई थी. यात्रा के बीच कलेक्टर निधि निवेदिता ने प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज करने का आदेश दे दिया. इस दौरान डीएम ने बीजेपी के एक नेता को थप्पड़ भी जड़ दिया. साथ ही पुलिस के लाठीचार्ज में एक बीजेपी नेता का सिर फटा है.

दरअसल, राजगढ़ की कलेक्टर निधि निवेदिता ने धारा 144 लागू होने के कारण बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रदर्शन करने से रोका लेकिन वे नहीं माने. इस दौरान कलेक्टर की कार्यकर्ताओं से तीखी बहस हुई और उन्होंने एक नेता को थप्पड़ जड़ दिया.

पुलिस के लाठीचार्ज में 3 लोगों जीरापुर के गिरराज जुलानिया, पचोर के भाजपा महामंत्री विकास करोड़िया, व्यापारी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक दीपकमल शर्मा के सिर फट गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने इस मामले में तीन महिलाओं कंचन सोनी, तृप्ति शर्मा, रिंकू सुनेरी, विनोद नागर, विहिप जिला मंत्री मुकेश सेन, सीसीबी के पूर्व चेयरमैन कैलाश मौर्य सहित करीब दर्भनभर लोगों को गिरफ्तार किया है और इन्हें थाने में बैठा रखा है.

ये भी पढ़ें-

CAA की समर्थन रैली में झड़प, प्रदर्शनकारी ने डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के खींचे बाल, VIDEO

घोषणापत्र से पहले केजरीवाल का ‘गारंटी कार्ड’, सस्‍ता इलाज-मोहल्ला मार्शल समेत किए 10 वादे

शिरडी बंद: बैकफुट पर आए उद्धव ठाकरे, विवाद सुलझाने के लिए बुलाई मीटिंग

Related Posts