‘चार BJP विधायक मेरे संपर्क में, कमलनाथ जब कहेंगे पेश कर दूंगा’, कंप्‍यूटर बाबा का दावा

कंप्‍यूटर बाबा ने दावा किया कि जब सीएम कमलनाथ कहेंगे, वह इन विधायकों को सामने ले आएंगे.

नई दिल्‍ली: मध्‍य प्रदेश की सियासी हलचल में ‘कंप्‍यूटर बाबा’ की एंट्री हुई है. इंदौर में कंप्‍यूटर बाबा ने दावा किया कि उनके संपर्क में बीजेपी के चार विधायक हैं. उन्‍होंने कहा कि जब सीएम कमलनाथ कहेंगे, वह इन विधायकों को सामने ले आएंगे.

कंप्‍यूटर बाबा ने कहा, “चार विधायक मेरे सपंर्क में हैं. जब समय ठीक होगा तो मैं उन्‍हें सबके सामने ले आऊंगा. जब सीएम कमलनाथ हमसे कहेंगे, हम उन्‍हें सबके सामने पेश कर देंगे. ये (4 बीजेपी विधायक) आशा कर रहे हैं कि उन्‍हें सरकार में शामिल किया जाएगा.”

कंप्‍यूटर बाबा उस वक्‍त चर्चा में आए थे जब शिवराज सरकार ने उन्‍हें कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया था. इसके बाद उन्‍होंने कांग्रेस का हाथ थाम लिया. लोकसभा चुनाव में भोपाल से कांग्रेस कैंडिडेट दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करते समय कंप्‍यूटर बाबा ने दावा किया था कि अगर दिग्गी राजा हारे तो वह जिंदा समाधि ले लेंगे. उन्‍होंने दिग्विजय की जीत के लिए यज्ञ भी किया था.

भोपाल से बीजेपी की प्रज्ञा ठाकुर ने दिग्विजय को हरा दिया. इसके बाद कंप्‍यूटर बाबा की खोजबीन शुरू हुई. आखिरकार वह सामने आए और प्रशासन से समाधि लेने की जगह मांगी.