कांग्रेस को है कांग्रेस से खतरा, मंत्रियों और विधायकों को लेकर पार्टी नेता ने सोनिया-राहुल को लिखी चिट्ठी

मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की फूट अब खुल कर सामने आने लगी है. राज्य सरकार के मंत्री और विधायकों के बीच चल रहे विवादों को लेकर पार्टी के नेता आए दिन बयानबाजी कर रहे हैं.

मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की फूट अब खुल कर सामने आने लगी है. राज्य सरकार के मंत्री और विधायकों के बीच चल रहे विवादों को लेकर पार्टी के नेता आए दिन बयानबाजी कर रहे हैं. अब उज्जैन के तराना से कांग्रेस पार्टी के विधायक महेश परमार भी इस बयानबाजी के मैदान में कूद पड़े हैं.

परमार ने कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यह राहुल गांधी को एक चिट्ठी लिखी. इस चिट्ठी में उन्होंने मंत्रियों, विधायकों और पार्टी के बड़े नेताओं को आड़े हाथ लेते हुए सभी पर कार्यवाही की मांग की है. हालांकि फिलहाल मध्य प्रदेश कांग्रेस पार्टी में चल रही फूट थमने का कोई संकेत सामने आते नहीं दिख रहा है.

वहीं छतरपुर से समाजवादी पार्टी विधायक राजेश शुक्ला ने भी कमलनाथ सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने सरकार में कई मंत्रियों पर लिफाफे लेने के आरोप लगाए हैं. शुक्ला ने कहा कि बिना लिफाफे के मंत्री कोई काम ही नहीं करते हैं.

अपनी ही पार्टी के विधायकों और मंत्रियों के आरोपों का सामना कर रही कांग्रेस पार्टी पर एक और आरोप लगाते हुए समाजवादी पार्टी के विधायक ने कहा कि हर काम के लिए मुख्यमंत्री तक जाने में शर्म आती है. इसी के साथ उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस को कांग्रेस से ही खतरा हो गया है.

ये भी पढ़ें: तिहाड़ जाने से पहले चिदंबरम ने कहा ‘अर्थव्यवस्था को लेकर है चिंता’, सुब्रमण्यम स्वामी ने कसा तंज