‘ISI से फंडिंग’ वाले बयान पर चौतरफा घिरे दिग्विजय सिंह ने लिया U-टर्न, अब दी ये सफाई

बीजेपी और बजरंग दल पर आईएसआई से फंडिंग लेने का आरोप लगाने के बाद दिग्विजय सिंह अब अपनी बात से पलटी मार रहे हैं.

भोपाल: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का रविवार को विवादित बयान सामने आया है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि बजरंग दल और बीजेपी खुफिया एजेंसी ISI से पैसा ले रहे हैं, इस पर थोड़ा ध्यान दीजिए.

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के लिए मुसलमान कम गैर मुसलमान ज्यादा जासूसी कर रहे हैं. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के भिंड में यह विवादित बयान दिया है.

वहीं दिग्विजय सिंह के इस बयान पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया एजेंसी से बात करते हुए कहा कि, दिग्विजय सिंह खबरों में बने रहने के लिए विवादित बयान देते हैं. वह और उनके नेता पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं. BJP और RSS की देशभक्ति को देश-दुनिया  जानती है.

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर दी बयान पर सफाई

अपनी टिप्पणी पर घिरने के बाद दिग्विजय सिंह ने सफाई दी है और बताया है कि उन्होंने यह दावा क्यों किया है. दिग्विजय ने ट्वीट किया, ‘कुछ चेनल चला रहे हैं कि मैंने भाजपा पर यह आरोप लगाया है कि वे ISI से पैसा लेकर पाकिस्तान के लिए जासूसी करते हैं. यह पूरी तरह से गलत है.

digvijay singh controversial comment, ‘ISI से फंडिंग’ वाले बयान पर चौतरफा घिरे दिग्विजय सिंह ने लिया U-टर्न, अब दी ये सफाई

बजरंग दल व भाजपा के आईटी सेल के पदाधिकारी द्वारा ISI से पैसे लेकर पाकिस्तान के लिए जासूसी करते हुए मप्र पुलिस ने पकड़ा है. मैंने यह आरोप  लगाया है जिस पर मैं आज भी कायम हूं. चैनल वाले ये सवाल भाजपा से क्यों नहीं पूछते.’

दिग्विजय सिंह ने 24 अगस्त को किया था ये ट्वीट-

हाल ही में मध्य प्रदेश पुलिस ने टेरर फंडिंग मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इस पर दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ सरकार को बधाई देते हुए शिवराज सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर निशाना साधा था.

दिग्विजय सिंह ने 24 अगस्त को ट्वीट किया था, ‘‘शिवराज जी अब बताएं देशद्रोही कौन है? क्या पाकिस्तान के लिए खुफियागिरी करने वालों को बचाने वाला देशद्रोही है या नहीं? अमित शाह जी अजीत डोभाल जी देशद्रोही तो आपके घर में निकले.’’