Viral Video: कमलनाथ के मंत्री ने दिग्विजय सिंह को दी मां की गाली

सज्जन सिंह वर्मा मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में PWD मंत्री हैं और 2019 लोकसभा चुनाव में इंदौर लोकसभा चुनाव प्रभारी हैं. उनकी दिग्विजय सिंह के अदावत पुरानी है।

भोपाल: 2019 लोकसभा चुनाव में कई नेताओं के विवादित वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस बार कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ है. दिग्विजय सिंह 2019 लोकसभा चुनाव में भोपाल सीट से प्रज्ञा सिंह ठाकुर के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं.

इस वीडियो में सज्जन सिंह वर्मा अपनी ही पार्टी के कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को गाली देते नजर आ रहे हैं. वे अपनी गाड़ी के पास खड़े हुए हैं और उनके समर्थक पास में है. वे दिग्विजय सिंह का नाम लेकर मां की गाली दे रहे हैं, अपशब्द बोल रहे हैं.

उनके पास खड़े समर्थक हंस रहे हैं. सज्जन सिंह वर्मा मध्य प्रदेश सरकार में PWD मंत्री हैं और 2019 लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश के इंदौर लोकसभा चुनाव प्रभारी हैं. जानकारी के मुताबिक दिग्विजय सिंह और सज्जन सिंह वर्मा की पुरानी अदावत है.

मध्यप्रदेश सरकार में लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कुछ दिनों पहले ही दिग्विजय सिंह चुनाव मैदान में उतरने पर बधाई थी. वर्मा ने कहा था, ‘ये बड़ी बात है कि दिग्विजय सिंह चुनाव लड़ रहे हैं. मेरा पूरा समर्थन उनके साथ है.’

हालांकि, उन्‍होंने इशारों-इशारों में यह कहते हुए दिग्विजय सिंह को चुनावी मैदान में उतारे जाने के पार्टी के फैसले पर सवाल उठाए थे कि कांग्रेस कुछ सीटों को गंभीरता से नहीं लेती है. उन्‍होंने कहा था कि हम पांच साल तक कोई नेता बनाते नहीं हैं और चुनाव के ठीक पहले उम्मीदवार खोजने निकलते हैं. पार्टी को इसे गंभीरता लेना होगा.

ये भी पढ़ें- जनता से वोट की अपील करने वाले दिग्विजय सिंह ने खुद नहीं डाला वोट

ये भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह पर महिला नेता की हत्या में शामिल होने का गंभीर आरोप