MP: CMHO ने खरीदे मास्क और सैनिटाइजर, कांग्रेस MLA ने कहा- मेरी मर्जी से खर्च होगी विधायक निधि

चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान फोन पर CMHO से कहा कि खरीदी में दलाली हुई है और इस मास्क की क्वालिटी बेहद खराब है. मास्क 2 घंटे में खराब हो जाएंगे. विधायक के आरोपों पर CMHO ने जवाब दिया है.
Congress MLA gopal singh from Chanderi, MP: CMHO ने खरीदे मास्क और सैनिटाइजर, कांग्रेस MLA ने कहा- मेरी मर्जी से खर्च होगी विधायक निधि

मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिले की चंदेरी विधानसभा से कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें विधायक सार्वजनिक रूप से CMHO जेआर त्रिवेदिया को फोन पर जमकर खरी खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, विधायक गोपाल सिंह प्रशासन द्वारा बांटे जा रहे मास्क और सैनेटाइजर की क्वालिटी से नाराज थे. उन्होंने फोन पर सीएमएचओ से कहा कि खरीदी में दलाली हुई है और इस मास्क की क्वालिटी बेहद खराब है. मास्क 2 घंटे में खराब हो जाएंगे.

विधायक ने इतना तक कह दिया कि विधायक निधि का पैसा मेरी मर्जी से खर्च होगा. ये मेरा पैसा है किसी के बाप का पैसा नहीं है. विधायक गोपाल सिंह ने कहा कि ये सारी खरीदी उनके हिसाब से की जानी चाहिए क्योंकि पैसा उनकी विधायक निधि का है. आपने मेरा विश्वास खो दिया है. कम से कम भगवान से तो डरो सीएमएचओ साहब.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

इस मामले में सीएमएचओ जेआर त्रिवेदिया ने कहा कि वो विधायक हैं कुछ भी कह सकते हैं. विधायक महोदय के आरोप पूरी तरह से निराधार हैं. विधायक निधि का ये पैसा विधायक महोदय ने आपदा प्रबंधन के तहत दिया था जिसका इससे बेहतर खर्च नहीं हो सकता था. मास्क की क्वालिटी पूरी तरह से ठीक है क्योकिं ये मानकों के हिसाब से बने मास्क हैं. कपड़े का मास्क पूरी तरह से बचाव नहीं करता और इसी तरह का मास्क कोरोना वायरस से बचाव के लिए उपयुक्त है.

हालांकि विधायक निधि के जिस पैसे पर विधायक इतना इतरा रहे हैं, वो पैसा खर्च करने का अधिकार भले ही उनके पास हो लेकिन खरीद कहां से होगी ये शासन के नियमों के अनुसार तय होता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लेकर विधायक की मंशा पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

Related Posts