मध्‍य प्रदेश में 15 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, शिवराज- बोले ऐसा करना जरूरी

मध्‍य प्रदेश में अब तक 7645 कोरोना (Coronavirus) के केस सामने आ चुके हैं और तकरीबन 334 लोगों की इस बीमारी से जान जा चुकी है.

मध्‍य प्रदेश देश का पहला ऐसा राज्‍य बन गया है, जिसने अपने राज्‍य में लॉकडाउन (Lockdown) को 15 जून तक के लिए बढ़ा दिया है. यह जानकारी शनिवार को एक न्‍यूज एजेंसी की ओर से मिली.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पूरे देश में कल से लॉकडाउन खत्‍म हो रहा है. इसी को देखते हुए मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने अपने सूबे में कोरोना वायरस (Coronavirus) को मात देने के लिए यह फैसला लिया है. चौहान ने बताया कि हम इस समय किसी भी प्रकार का खतरा मोल नहीं ले सकते हैं. हमें पहले अपने लोगों की जान बचानी है फिर इसके बाद कुछ और. उन्होंने आगे कहा, “स्कूल 13 जून के बाद खोले जाएंगे. अभी तक स्कूलों का खुलना तय है,अंतिम फैसला तो कुछ दिनों के बाद ही लिया जाएगा.”

मध्‍य प्रदेश में अब तक 7645 कोरोना (COVID-19) के केस सामने आ चुके हैं और तकरीबन 334 लोगों की इस बीमारी से जान जा चुकी है. शुक्रवार को अकेले 192 कोरोना के केस सामने आए. शनिवार शाम चार बजे तक सूबे के इंदौर में 87 पॉजिटिव केस दर्ज किए गए. पांच मार्च से अब तक अकेले इंदौर में कोरोना के 3431 केस सामने आए जबकि 126 लोग जान गंवा चुके हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts