BJP को पच नहीं पा रहा है कि प्रदेश में हम सरकार चलायें: दिग्विजय सिंह

“काउंटिंग शुरू होने के पहले किसी को अंदाज नही था कि राहुल गांधी हार जायेंगे, सिन्धिया हार जायेंगे, या मैं हार जाऊंगा.”

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आ चुके हैं और मध्यप्रदेश की सबसे रोचक सीट भोपाल से चौंकाने वाले नतीजे सामने आए हैं. यहां पर कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को हार का सामना करना पड़ा है. साध्वी प्रज्ञा ने पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह को भारी मतों से पछाड़ दिया है.

इस हार के बाद दिग्विजय सिंह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए. इस मौके पर दिग्विजय सिंह ने विपक्ष को लेकर कहा कि महात्मा गांधी के हत्यारे की विचारधारा जीत गई और शांति दूत गांधी की विचारधारा हार गई. इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी और साध्वी प्रज्ञा को जीत की बधाई भी दी.

दिग्विजय ने कहा, मैं भोपाल की जनता के बीच रहकर उनसे किये वादे को पूरा करूंगा.

उन्होंने विपक्ष पर शिकंजा कसते हुए कहा कि एक बात आश्चर्यजनक है 2014 में भाजपा का नारा रहा 280 पार और पार हो गया. इस बार नारा था 300 पार वो भी 300 पर पूरा हो गया. ऐसी कौनसी जादू की छड़ी है, जो कहते है वो बात पूरी हो जाती है.

बीजेपी को पच नहीं पा रहा है, कि प्रदेश में हम सरकार चलायें. हमें अपने पूरे विधायकों और सपा बीएसपी के विधायकों पर पूरा भरोसा है. मेरे पास सबूत के तौर पर मैसेज है, खुद बीजेपी के लोग मुझसे कहते थे कि मैं जीत रहा हूं. कांग्रेस कमोजर नहीं हुई, हमें कांग्रेस को और मजबूत करना है. मोदी देश को बचा सकता है, इस बात का प्रचार हुआ, लेकिन आंकड़े कुछ और कहानी कहते है.

काउंटिंग शुरू होने के पहले किसी को अंदाज नही था कि राहुल गांधी हार जायेंगे, सिन्धिया हार जायेंगे, या मैं हार जाऊंगा. लोगों ने देश के लिए वोट किया, मोदी के लिए वोट नहीं किया, विकास के नाम पर किसी ने वोट नही दिया.

हालांकि दिग्विजय ने यूपी में पार्टी की हार पर कुछ भी बोलने से मना किया और कहा कि मैं वहां का प्रभारी नहीं हूं.

ये भी पढ़ें- PM मोदी के इस्तीफे के साथ ही नई कैबिनेट के नामों को लेकर अटकलों का बाजार