युवक ने सिक्योरिटी गार्ड की बंदूक से की फायरिंग, वीडियो पोस्ट कर लिखा- ‘आज फिर चली गोली’

डिग्री कॉलेज में दो दिनों से छात्रों के बीच गुटीय संघर्ष चल रहा है. दो दिन पहले ही छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई थी.

सतना डिग्री कॉलेज में तीन दिनों से अराजकता का माहौल है, रोजाना कॉलेज में बबाल की स्थित बन रही है. स्थानीय दबंगो और कॉलेजी छात्रों के बीच वर्चश्व की लड़ाई चल रही है. कॉलेज परिसर की बाउंड्री कई जगह से टूट गई है. दबंग कॉलेज परिसर में घुसकर शराबखोरी करते हैं.

बीती शाम को बात इतनी बढ़ी कि स्थानीय दबंग बादल सिंह ने सिक्योरिटी गार्ड की 12 बोर की बंदूक छीनाकर हवाई फायरिंग कर दहशत फैला दी. सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने से बादल सिंह को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नही है. इस घटना ने आने वाले छात्रसंघ चुनाव में संकट खड़ा कर दिया है.

firing, युवक ने सिक्योरिटी गार्ड की बंदूक से की फायरिंग, वीडियो पोस्ट कर लिखा- ‘आज फिर चली गोली’

बादल सिंह इसी शासकीय स्वशाषी महाविद्यालय का छात्र बताया जा रहा है. वो जिस तरह से फायरिंग कर रहा है उसे मानो कानून का कोई खौफ ही नहीं है.

दरअसल, डिग्री कॉलेज में दो दिनों से छात्रों के बीच गुटीय संघर्ष चल रहा है. दो दिन पहले ही छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई थी. जिसमें पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा था. इधर कॉलेज के अंदर विरोध प्रदर्शन चल रहा था तो वहीं कॉलेज के गेट पर एक दबंग छात्र बादल सिंह ने गेटमैन की बंदूक छीनकर हवा में गोली दाग दी.

firing, युवक ने सिक्योरिटी गार्ड की बंदूक से की फायरिंग, वीडियो पोस्ट कर लिखा- ‘आज फिर चली गोली’

इस घटना से कॉलेज में दहशत फैल गयी. कॉलेज प्रशासन की शिकायत के बाद पूरे मामले में अब पुलिस ने संज्ञान लिया है. कॉलेज गेट पर गोली दागकर दहशत फैलाने वाले छात्र बादल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही कॉलेज के सुरक्षाकर्मी पर भी लाइसेंस निरस्त करने की कार्यवाही शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- बिहार के युवकों को कश्मीरी लड़कियों से शादी करना पड़ा महंगा, हुए गिरफ्तार