करवाचौथ पर बाजार गई दूसरी पत्नी, पति ने पहली बीवी के गम में कर लिया सुसाइड

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को डेड हाउस में रखवा दिया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

करवाचौथ के दिन इधर पत्नी करवा खरीदने के लिए बाजार गई और उधर पति ने पुरानी पत्नी के जाने के गम में आत्महत्या कर ली. शख्स ने अपनी कनपटी पर कट्टा अड़ाकर गोली मार ली.

घटना मध्यप्रदेश के ग्वालियर क्षेत्र की है, जहां दोपहर 2 बजे ऑटो चालाक विजय कुशवाहा ने पहली पत्नी की याद में ये कदम उठाया. मृतक ने किसी सुरेश-ममता को उसे पत्नी से अलग करने का आरोपी बताया है.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को डेड हाउस में रखवा दिया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

18 साल पहले विजय ने लता से लव मैरिज की थी. लता का कोई बच्चा न होने के कारण 18 साल बाद दोनों ने एक बच्चे (प्रदीप) को गोद लिया. आज प्रदीप 11 साल का है. कुछ समय पहले ही लता विजय से अलग हो गई. ये बात विजय को बर्दाश्त नहीं हुई. उसे शक था कि लता का किसी और से संबंध है. इसके चलते 17 दिन पहले ही उसने रमा कुशवाहा से दूसरी शादी रचाई.

रमा ने गुरुवार को पति विजय के लिए करवाचौथ का उपवास रखा था. बेटे प्रदीप के साथ वो दोपहर में खरीददारी करने बाजार चली गई. वो बाजार में थी तभी पति ने अपनी दायीं कनपटी पर देशी कट्टा लगाकर गोली मार ली. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. कुछ देर बाद जब रमा बाजार से लौटी तो पति का लहूलुहान शव पड़ा था.

पति का शव देखकर रमा बेहोश हो गई. पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें विजय ने किसी सुरेश और ममता का नाम लेकर लिखा है कि इन दोनों के कारण लता मुझे छोड़कर गई. इनको माफ नहीं करुंगा. आज करवाचौथ पर उसकी बहुत याद आ रही है.

पुलिस ने जब पता किया तो मालूम चला कि विजय सुरेश को मामा मानता था. तीन दिन पहले सुरेश ने घर आकर विजय के साथ मारपीट भी की थी.