पति ने पत्नी को गोद में उठाकर ब्रिज से नीचे फेंका, करता था कैरेक्टर पर शक

उज्जैन पुलिस (Ujjain Police) ने सभी CCTV फुटेज को खंगालकर देखा और सच जानने की कोशिश की. पुलिस ने वीडियो (Video) के आधार पर पति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पति ने पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया है.
Husband throwing her wife down from bridge, पति ने पत्नी को गोद में उठाकर ब्रिज से नीचे फेंका, करता था कैरेक्टर पर शक

पत्नी के चरित्र पर शक होने पर पति ने उसे ब्रिज से नीचे फेंक दिया जिससे पत्नी की मौत हो गई. उज्जैन में हुई यह घटना 29 जुलाई की है. शुरुआत में पुलिस ने इसे एक दुर्घटना मात्र समझा कि महिला की मौत ब्रिज से गिरने से हुई होगी, लेकिन इस मामले का एक वीडियो भी सामने आया है जिसे देखकर सारी सच्चाई सामने आ गई.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

उज्जैन (Ujjain) थाना महाकाल क्षेत्र के हरी फाटक ओवर ब्रिज के नीचे बुधवार को एक महिला की लाश मिली थी जिसके कपड़े देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कि महिला गरीब घर से ताल्लुक रखती है. पुलिस को छानबीन में पता चला कि महिला का नाम काजल है और वह किसी सचिन बोरासी नाम के युवक के साथ रहती थी. सचिन रेलवे में साफ-सफाई का काम करता है.

पत्नी को गोद में उठाकर फेंक दिया नीचे

CCTV कैमरे में कैद हुई तस्वीरों के मुताबिक, 29 जुलाई की रात 2:00 बजे महिला अपने पति सचिन के साथ आती हुई दिखती है और ब्रिज के ठीक बीच में जाकर बैठ जाती है. कुछ ही मिनटों में सचिन महिला के पीछे आया और उसे गोद में उठाकर ब्रिज के नीचे फेंक दिया. इसी के कुछ देर बाद सचिन घटनास्थल से फरार भी हो गया. ये सब कुछ वहां लगे CCTV फुटेज में सामने आया है.

पत्नी के कैरेक्टर पर करता था शक

पुलिस ने सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर देखा और सच जानने की कोशिश की. पुलिस ने वीडियो के आधार पर सचिन को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं सचिन ने पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया है. उसने बताया कि उसे अपनी पत्नी काजल के चरित्र पर शक था और इसीलिए उसने उसकी हत्या कर दी.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts