Madhya Pradesh: बदमाश ने पुलिस से बचने के लिए लिया कुत्ते का सहारा, कई जख्मी

मध्यप्रदेश में एक बदमाश ने पुलिस ने बचने के लिए कुत्ते का सहारा लिया. उसने पुलिस पर कुत्ता छोड़ दिया था. इस हमले में कई पुलिसवाले जख्मी हो गए.
madhya pradesh dog bite police, Madhya Pradesh: बदमाश ने पुलिस से बचने के लिए लिया कुत्ते का सहारा, कई जख्मी

मध्यप्रदेश में पुलिस पर हमले का एक अजीब मामला सामने आया है. वहां शख्स ने पुलिस से खुद को बचाने के लिए अपने पालतू कुत्ते का सहारा लिया. शख्स ने अपने पालतू कुत्ते को पुलिस पर छोड़ दिया जिसमें पुलिसवाले जख्मी हो गए हैं. इसके बाद पर मारपीट करके वहां से भाग गया. रविंद्र पर पहले भी 18 मामले दर्ज हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले दर्ज मामले के संबंध में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची. तब शख्स ने अपने कुत्ते को पुलिस पर छोड़ दिया. इसमें चौकी प्रभारी के साथ-साथ एक अन्य पुलिसवाला भी जख्मी हो गया है. इसका मौका उठाकर आरोपी भाग गया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. दूसरी तरफ आरोपी के परिवार ने पुलिस पर घर मे जबरन घुसने और सामान की तोड़फोड़ के आरोप लगाए हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

पुलिस महुआखेड़ा निवासी रविंद्र यादव को गिरफ्तार करने गई थी. पुलिस ने दो टीम बनाकर रविंद्र के घर पर दबिश दी और सामने से देहात पुलिस ने भी घेराबंदी कर दी. पुलिस के मुताबिक पकड़े जाने के बाद रविंद्र छूटकर भाग गया और पुलिस टीम पर अपने पालतू कुत्ते से हमला करा दिया. कुत्ते ने एक पुलिसवाले की उंगली में काट दिया और वर्दी भी फाड़ दी. रविंद्र पर भी पुलिस से मारपीट का आरोप है.

दो दिन पहले ही दर्ज हुआ था मामला
पुलिस के मुताबिक राजपुर चौकी में राजपुर निवासी नासिर खान ने 17 जुलाई को शिकायत की थी कि रविंद्र यादव ने वेल्डिंग कराकर मजदूरी का पैसा भी नहीं दिया और सामान भी छीनकर रख लिया, साथ ही मांगने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है. इस पर पुलिस ने मामले की जांच के बाद 6 अगस्त को ही नासिर खान की शिकायत पर रविंद्र यादव के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था. इसी मामले में पुलिस टीम उसे गिरफ्तार करने के लिए शहर में आई थी. पुलिस के मुताबिक रविंद्र पर 18 मामले दर्ज हैं.

परिजनों का आरोप है, पुलिस ने कुत्ते का पैर तोड़ा
आरोपी रविंद्र यादव की मां और पत्नी का आरोप है कि रविंद्र घर पर नहीं था और पुलिस जबरन घर में घुसी, जहां पर पुलिस ने गेट व एलसीडी तोड़ दी और दो बाइकों की लाठियों से हैडलाइट भी तोड़ दी. वहीं घर पर कुत्ता जब भौंकने लगा तो पुलिस ने लाठियों से पीट-पीटकर कुत्ते का भी पैर तोड़ दिया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts