कोर्ट में पेशी के दौरान रेप के आरोपी पर फूटा वकीलों का गुस्सा, पुलिस कस्टडी में की धुनाई

पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर कोर्ट से तीन की रिमांड पर लिया था. शुक्रवार को रिमांड पूरी होने के बाद पुलिस अंकित को लेकर पेशी के लिए कोर्ट पहुंची थी.

इंदौर के महू में बीते दिनों 4 वर्षीय बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म और उसकी हत्या करने वाले आरोपी को शनिवार को जब पुलिस कोर्ट लेकर पहुंची तो वहां मौजूद वकीलों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी. इस दौरान वकीलों का आक्रोश देखने लायक था.

पुलिस ने बताया कि रविवार रात चक्कीवाले महादेव मंदिर के बाहर सड़क किनारे माता-पिता के साथ सो रही चार साल की मासूम बच्ची को आरोपी अंकित उसे एक खंडहरनुमा इमारत में ले गया था. जहां रेप के बाद उसकी हत्याकर बच्ची के शव को वहीं छोड़कर फरार हो गया. सोमवार सुबह जब बच्ची की तलाश की गई तो उसका शव मिला.

इसके कुछ ही दिनों बाद पुलिस ने अंकित नामक आरोपी को पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर कोर्ट से तीन की रिमांड पर लिया था. शुक्रवार को रिमांड पूरी होने के बाद पुलिस अंकित को लेकर जैसे ही कोर्ट में पहुंची, तो आरोपी को देखते ही वकीलों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उन्होंने आरोपी अंकित की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद पुलिस अंकित को जैसे-तैसे वहां से बचा कर निकाल ले गई.

ये भी पढ़ें : LIVE : उन्‍नाव रेप पीड़‍िता के परिवार से मिलीं प्रियंका, मनोज तिवारी बोले- दोषियों को तुरंत फांसी पर टांग दो