MP: इंदौर के ‘डांसिंग कॉप’ ने ऑटोरिक्शा ड्राइवर पर चलाए लात-घूंसे, वीडियो वायरल

रंजीत सिंह इंदौर में ट्रैफिक पर नियंत्रण बनाए रखने के लिए चौराहे पर ड्यूटी के दौरान माइकल जैक्सन के 'मून वॉक' स्टाइल में डांस करते हुए ट्रैफिक कंट्रोल करते हैं.
indore dancing cop ranjit singh, MP: इंदौर के ‘डांसिंग कॉप’ ने ऑटोरिक्शा ड्राइवर पर चलाए लात-घूंसे, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर “डांसिंग कॉप” के रूप में मशहूर ट्रैफिक पुलिस कर्मी रंजीत सिंह ने एक ऑटोरिक्शा चालक को पीट दिया. यह घटना सोमवार को हुई.
चश्मदीदों के मुताबिक एमजी रोड स्थित हाईकोर्ट तिराहे पर एक ऑटो ड्राइवर गलत दिशा से अपना वाहन लेकर आ गया.

वहां तैनात यातायात पुलिस आरक्षक रंजीत सिंह ने उसे रोका और बातचीत के दौरान उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. घटना का वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने सिंह की जमकर आलोचना करनी शुरू कर दी.

घटना का वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने पुलिसकर्मी की खूब खिंचाई की. वहीं रंजीत सिंह ने मामले में ऑटो चालक की गलती बताते हुए कहा कि वह यातायात नियम तोड़ते हुए बेहद लापरवाही से गाड़ी चला रहा था.

रंजीत सिंह क्यों हैं मशहूर?

रंजीत सिंह इंदौर में ट्रैफिक पर नियंत्रण बनाए रखने के लिए मशहूर अमेरिकी पॉप सिंगर माइकल जैक्सन के ‘मून वॉक’ स्टाइल में डांस करते हुए सड़क पर यातायात व्यवस्था बनाए रखते हैं. चौराहे पर ड्यूटी के दौरान डांस करते हुए ट्रैफिक कंट्रोल करते हैं.

38 साल के रंजीत सिंह सोशल मीडिया में खासे लोकप्रिय हैं और उनके फेसबुक पेज को 50 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं.

Related Posts