CAA Protest में पहुंची शोभा ओझा को झेलना पड़ा विरोध, मंच से लगे वापस जाओ के नारे

इसके बाद वहां मौजूद सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर और खुद शोभा ओझा ने इन लोगों को समझाने की काफी कोशिश की लेकिन हंगामा लगातर चलता रहा.

मध्य प्रदेश के इंदौर में नागरिकता कानून (CAA) के विरोध में चल रही एक सभा में कांग्रेस नेता शोभा ओझा को विरोध का सामना करना पड़ा. इस दौरान मंच से शोभा ओझा वापस जाओ के नारे भी लगे.

दरअसल इंदौर में CAA के विरोध में एक सभा का आयोजन किया गया था. कांग्रेस मीडिया सेल की चेयरमैन शोभा ओझा भी इस सभा में पहुंची थी. जैसे ही शोमा वहां पहुंची तो लोगों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया.

इस दौरान वहां उनके खिलाफ नारेबाजी भी होने लगी. इस बीच एक युवक ने मंच से बोला, “वे लोग सालों से कांग्रेस को वोट देते आ रहे हैं. लेकिन अब वो कांग्रेस को वोट नहीं देंगे क्योंकि देर रात पुलिस ने विरोध कर रही महिलाओं और युवकों के साथ बदसलूकी की और उनपर लाठी-डंडे बरसाए हैं.”

इसके बाद वहां मौजूद सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर और खुद शोभा ओझा ने इन लोगों को समझाने की काफी कोशिश की लेकिन हंगामा लगातर चलता रहा, हालांकि बाद में मीडिया से ओझा ने कहा, “इन लोगों के साथ किसने बदसलूकी और मारपीट की इसकी जांच कर कार्रवाई होगी. साथ ही इन प्रदर्शनकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल सीएम से मिलकर भी अपनी बात रखेगा.”

ये भी पढ़ें: कांग्रेस MLA ने CM कमलनाथ पर लगाया शिकायतें न सुनने के आरोप, विधानसभा के बाहर देंगे धरना