MP कांग्रेस अध्यक्ष की नियुक्ति के सवाल पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- सोनिया गांधी से हो गई है मेरी बात

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, "मैनें उनसे साफ-साफ कह दिया है. मेरा रिश्ता मेरी कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ है और पूर्व अध्यक्ष के साथ है. मेरी उनसे चर्चा हो गई है."

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि इसका निर्णय सोनिया गांधी करेंगी. मेरी उनसे बात हो गई है. इस पद का निर्णय हाईकमान ही करेगा.

‘राष्ट्रीय अध्यक्ष से मेरी चर्चा हो गई’
सिंधिया ने कहा, “मैनें उनसे साफ-साफ कह दिया है. मेरा रिश्ता मेरी कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ है और पूर्व अध्यक्ष के साथ है. मेरी उनसे चर्चा हो गई है. अब फैसला उनको करना है, वो जो भी निर्णय लेंगे स्वीकार है.”

दरअसल, 2 दिन पहले ग्वालियर में होर्डिंग लगे थे कि सोनिया जी दबाव में न आएं, सिंधिया जी को प्रदेश का अध्यक्ष बनाएं. इस सवाल के जवाब में उन्होंने उपरोक्त बयान दिया. मालूम हो कि मुख्यमंत्री कमलनाथ अभी मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया से आगे पूछा गया कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह उनके नाम का विरोध कर रहे हैं. इस पर उन्होंने कहा कि यह बात उनसे ही पूछी जानी चाहिए. वैसे हर व्यक्ति स्वतंत्र है अपनी बात कहने के लिए.

दिग्विजय सिंह ने दिया था ये बयान
गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने हाल ही में प्रदेश अध्यक्ष पद को लेकर बड़ा बयान दिया था. प्रदेश अध्यक्ष पद पर सिंधिया के अल्टीमटेम के सवाल पर उन्होंने कहा था कि ‘यह सब सोशल मीडिया की देन है, और कुछ नहीं है, जिस दिन सोनिया जी तय करेंगी, उस दिन प्रदेशाध्यक्ष तय हो जाएगा.’

सिंधिया ने अवैध रेत खनन के सवाल पर कहा कि मध्यप्रदेश में अवैध रेत उत्खनन को हर हाल में सख्ती से रोका जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि इसी मुद्दे पर हम चुनाव में जनता के बीच गए थे. इसलिए इसे हर हाल में रोका चाहिए.

ये भी पढ़ें-

ब्रह्मपुत्र से बॉर्डर तक… बांग्लादेशी घुसपैठ के कितने रास्ते, पहली बार ‘सीक्रेट डोर’ पर पहुंचा रिपोर्टर

महिला को था पेट-दर्द, डॉक्टर ने दवा की पर्ची में लिख दिया कंडोम, हुआ बर्खास्त

मेडिकल जांच के लिए डीके शिवकुमार को RML अस्पताल ले गई ED, डॉक्टर्स ने चढ़ाई ड्रिप