कमलनाथ ने दोहराया- राजीव गांधी ने खोले थे राम मंदिर के ताले, चांदी की 11 ईंटें अयोध्या भेजेगी कांग्रेस

पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) ने कहा कि जब राजीव गांधी ने मंदिर के ताले खोले थे तब ही मंदिर की कथा शुरू हुई थी. उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश कांग्रेस (MP Congress) 11 चांदी की ईंटें अयोध्या (Ayodhya) भेज रही है.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने आज अपने भोपाल स्थित आवास पर हनुमान चालीसा के पाठ का आयोजन किया.

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब राजीव गांधी ने मंदिर के ताले खोले थे तब ही मंदिर की कथा शुरू हुई थी.  कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस (MP Congress) की ओर से 11 चांदी की ईंटें अयोध्या (Ayodhya) भेज रहे हैं. कांग्रेस परिवार के सदस्यों ने ये 11 ईंटें खरीदी हैं.

अयोध्या राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) पर कहा कि मंदिर के निर्माण जनता की सहमति से होने जा रहा है. इसकी शुरुआत राजीव गांधी ने की थी. उन्होंने कहा था कि हमारे देश में रामराज्य होना चाहिए.

बीजेपी के हनुमान चालीसा को लेकर दिए गए सियासी बयान पर कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस में यही अंतर है. हम धर्म को राजनीति मंच पर नहीं लाते. उन्होंने कहा कि क्या धर्म और भगवान पर बीजेपी का पेटेंट है. क्या बीजेपी ने एजेंसी ली है ? ठेका लिया है धर्म का?

हर भारतवासी के दिमाग में धार्मिक सोच है. लेकिन हम इसमें राजनीति नहीं करते. मैंने छिंदवाड़ा में सबसे बड़ा हनुमान मंदिर बनवाया.
राम पथ गमन योजना मैंने बनाई. यह हमारा पार्टी का प्रोग्राम है. महाकाल के सुधार के लिए 300 करोड़ रुपये दिए.
यह हमारी भावना है.

उन्होंने कहा कि नई पीढ़ी इससे जुड़े यही मकसद है.  मध्य प्रदेश की जनता की खुशहाली और विकास के लिए आज का कार्यक्रम किया है
मैंने कोई मुहूर्त देखकर यह नहीं किया. जगतगुरु शंकराचार्य जी का आशीर्वाद मिला इसलिए मैंने ये कार्यक्रम किया. बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी पार्टी लाइन के बारे में सोचती है, यह हमारी भावनाओं की लाइन है.

Related Posts