सड़कों पर दौड़ने वाले भारतीय धावक को किरण रिजिजू का निमंत्रण, बोल्ट को हराने का दावा

रामेश्वर का दावा है कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह फर्राटा दौड़ के चैंपियन उसेन बोल्ट को चुनौती दे सकता है. रामेश्वर की दौड़ा का एक वीडियो मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी शेयर की है.


भारत में काबिलियत की कोई कमी नहीं है इस बात पर किसी को भी संदेह नहीं होगा, न ही इस बात पर किसी को कोई संदेह होगा की काफी प्रतिभावान लोग मौका न मिलने के चलते कहीं गुम हो जाते हैं. ऐसी ही प्रतिभा है मध्य प्रदेश के शिवपुरी में रहने वाले रामेश्वर में. रामेश्वर के दौड़ने की रफ्तार को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो वायरल हो रहे हैं.

रामेश्वर का दावा है कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह फर्राटा दौड़ के चैंपियन उसेन बोल्ट को चुनौती दे सकता है. रामेश्वर की दौड़ा का एक वीडियो मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी शेयर की है. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “भारत को प्रतिभाशाली व्यक्तियों का आशीर्वाद प्राप्त है. सही अवसर और सही मंच के साथ, वे इतिहास बना सकते हैं.”

इस ट्वीट में उन्होंने खेल मंत्री किरण रिजिजू से अनुरोध भी किया कि ऐसी प्रतिभा को सपोर्ट करें और मौका दें. इसके जवाब में खेल मंत्री ने भी ट्वीट कर कहा, “किसी को कहें कि इस धावक को मेरे पास लाएं. मैं इन्हें किसी एथलैटिक अकादमी में भर्ती करवाऊंगा.”

ये भी पढ़ें: विदेश न जाए पत्नी इसलिए पति ने एयरपोर्ट पर किया इमरजेंसी कॉल, फिर मच गया हड़कंप