बिजली कटौती पर ऊर्जा मंत्री कर रहे थे प्रेस कॉफ्रेंस, तभी बत्ती हुई गुल

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अचानक बिजली गुल हो जाने के बाद नेताओं नेअपने मोबाइल की लाइट जलाई. इस मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने चुटकी लेते हुए कांग्रेस सरकार पर तंज कसा.

भोपाल: मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंगलवार को बिजली गुल हो गई. भोपाल में ऊर्जा मंत्री विभाग से जुड़े फैसलों की जानकारी देने के लिए कांग्रेस दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे तभी अचानक बिजली गुल हो गई और नेताओं को अपने मोबाइल की लाइट जलानी पड़ी.

हालांकि कुछ ही देर बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिजली आ गई और कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया. प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद मंत्री प्रियव्रत सिंह ने बिजली जाने की घटना को साजिश करार दिया है. लेकिन इस मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तुरंत चुटकी लेते हुए कांग्रेस सरकार पर तंज कसा.

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, ”ये है मध्यप्रदेश का हाल और ये है ऊर्जा मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस… कह रहे थे कि प्रदेश में बिजली कटौती और ट्रिप फाल्ट बंद हो गया है. बस…तभी बत्ती गुल. शायद इसी को कहते हैं सिर मुंडाते ही ओले पड़ना!”

दरअसल, सोमवार को राज्य सरकार ने 100 रुपए में 100 यूनिट बिजली देने का निर्णय लिया है. इसी के मद्देनजर मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी. इस दौरान उन्होंने ये दावा भी किया कि प्रदेश में ट्रिपिंग और बत्ती गुल होने की समस्या नहीं है. इसी दौरान बिजली गुल हो गई.