पापा की परी ने जन्मदिन पर दिया ये खूबसूरत तोहफा

टोनू ने पिता को जन्मदिन का तोहफा अपने हाथ पर उनका अमिट नाम लिखवा दिया. इसे लेकर टोनू का कहना है कि उनके हाथ पर पिता का नाम पूरे जीवन दर्ज रहेगा.

मंदसौर:  अपने माता-पिता के जन्मदिन पर उन्हें कुछ हटकर गिफ्ट देने की लालसा बच्चों के अंदर हमेशा बनी रहती है. उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए वे कुछ न कुछ तरकीब सोचते हैं और उन्हें सरप्राइज़ देते हैं.  ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर में देखने को मिला, जहां पर एक बेटी ने अपने पिता के जन्मदिन पर ऐसा तोहफा दिया कि वे हैरान रह गए.

आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बेटी का नाम टोनू सोजतिया है, जो कि मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री सुभाष सोजतिया की बेटी है. टोनू ने पिता को जन्मदिन का तोहफा अपने हाथ पर उनका अमिट नाम लिखवा दिया. इसे लेकर टोनू का कहना है कि उनके हाथ पर पिता का नाम पूरे जीवन दर्ज रहेगा.

टोनू ने अपने बाएं हाथ पर शनिवार को पिता के हस्ताक्षर को दर्ज कराया. पिता के नाम का टैटू उनके जन्मदिन पर अपने हाथ पर बनाने के पीछे टोनू कहती हैं कि आज वह जो भी कुछ हैं, सब कुछ पिता की बदौलत हैं. वह सबसे ज्यादा प्यार उन्हें ही करती है.

पुणे में तकनीकी और प्रचार के क्षेत्र में काम कर रहीं टोनू कहती है कि जहां वह हैं, उसमें पिता का बड़ा योगदान है. पिता उनकी सफलता के सारथी हैं, “लिहाजा इसे जाहिर करने का मौका जन्मदिन से बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता. मन में आया कि पिता के हस्ताक्षर को अपने हाथ पर उकेरा जाए, इसके लिए चिकित्सक और टैटू बनाने वाले की मदद ली गई.”

वहीं दिग्विजय सिंह सरकार में मंत्री रहे सुभाष सोजतिया बेटी के हाथ पर नाम लिखाने से भावुक हैं. वह कहते हैं, “इसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता. बेटी के इस बर्थडे गिफ्ट से भावुक तो हूं ही, इसने अपनेपन को और गहरा कर दिया है. बेटियां पिता का अभिमान हैं और पिता के इतने करीब हैं, इसे आज समझ पाया हूं.”