MP: तेज बारिश से रतलाम में बिगड़े हालात, पेड़ पर गिरी आसमानी बिजली, देखें वीडियो

रतलाम जिले के कुछ इलाकों में तो हालात ऐसे हो गए कि गांवों में लोग फंस गये हैं जिनका NDRF और SDRF की टीमें रेस्क्यू कर रहीं हैं.

मध्य प्रदेश में पन्ना के पवई में एक पेड़ पर आकाशीय बिजली गिरने का वीडियो सामने आया है. यहां करही गांव में एक युवक बारिश का वीडियो बना रहा था. तभी पेड़ पर आकाशीय बिजली गिरी. बिजली गिरने से पेड़ झुलस गया. हालांकि हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

आपको बता दें कि इन दिनों मध्‍य प्रदेश के कई इलाकों में जबरदस्‍त बारिश के चलते हालात बेकाबू हो गए हैं. नदी नालों के उफान के चलते ग्रामीण अंचल में कई घरों में पानी घुस चुका है, शहरी क्षेत्र में भी सड़कों पर पानी भरा हुआ है.

यही हालात नदी किनारे बने दुकानों और मकानों के हैं, बढ़ते जल प्रवाह के चलते अधिकतर ग्रामीण अंचलों का जिला मुख्यालय से संपर्क टूट चुका है. कई गांवों में नदी नालों का पानी लोगों के घरों में घुस चुका है.

रतलाम जिले के कुछ इलाकों में तो हालात ऐसे हो गए कि कई गांवों में गांववाले फंस गये जिन्हें NDRF और SDRF की टीमों ने कई घंटों के मैराथन ऑपरेशन में बाहर निकाला.

रतलाम और आस-पास के बांसवाड़ा जिले की दो नदियों में पानी बढ़ने से हजारों गांव संपर्क से कट गये. मंदसौर जिले में, मंदसौर, सीतामऊ और मल्हारगढ़ क्षेत्रों के लगभग एक दर्जन गांवों और कस्बों में बारिश का पानी घुस गया.

ये भी पढ़ें- आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी में पलटी नांव, आठ की मौत, 30 से ज्यादा लापता

ये भी पढ़ें- चित्तौड़गढ़: डैम से छोड़ा गया पानी, 24 घंटे से 300 छात्र और टीचर्स स्कूल में फंसे, VIDEO